Koffee With Karan Season 7: बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी अंदर की ख़बरें बताने वाला चर्चित चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ का सातवां सीज़न Disney+ Hotstar आ रहा है. इसके अब तक के सभी एपिसोड ज़बरदस्त रहे, उम्मीद है आने वाले एपिसोड भी धांसू होंगे. 

आज हम बात करेंगे इस शो की उस सेलिब्रिटी की जो जब भी आती हैं सुर्खियों में छा जाती हैं. इस बार भी संभवत: करण के सवालों का जवाब देती दिखेंगी. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड दीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की. सोनम 4 बार इस शो में आ चुकी हैं और हर बार करण के हर सवाल का मज़ेदार जवाब दिया है. 


बड़ी ही बेबाकी से फिर चाहे उसके बाद कॉन्ट्रोवर्सी ही क्यों न हो गई हो, लेकिन सोनम ने सीज़न दर सीज़न अपने इस अंदाज को बरकरार रखा. चलिए आज फिर से KWK के उन हसीन लम्हों को याद कर लेते हैं जब सोनम कपूर ने जीत लिया सबका दिल. 

1. डेट कर रही हैं अपने तकिए को.

सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण सीज़न-3 में साथ आए थे. यहां करण ने दीपिका की लव लाइफ़ के बारे में पूछा. इसी बीच सोनम कपूर तपाक से बोल पड़ीं की वो अपनी तकिया को डेट कर रही हैं. करण ने वजह जाननी चाही तो उन्होंने कहा उन्हें अपने पिलो (तकिए) से प्यार है. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: पिछले सीज़न्स के वो 27 Moments, जब आमिर-करीना ने दिए मज़ेदार जवाब 

2. दूसरे एक्ट्रेस के फ़ैशन पर कही ये बात 

सोनम कपूर 2014 में अपने पिता के साथ इस शो में आई थीं. तब उन्होंने परिणीति को फ़ैशन एडवाइस दी कि वो टाइट कपड़े न पहनें और आलिया को कहा कि अपनी उम्र का ख़्याल रखें. 

Koffee With Karan Season 7

3. नीरजा की सक्सेस पर कही ये बात 

करण जौहर ने सोनम कपूर को कहा कि उनकी फ़िल्म ‘नीरजा’ बॉक्स ऑफ़िस पर सक्सेसफ़ुल रही. इस पर उनकी राय उन्होंने जानी. तब उन्होंने कहा था कि वो इस बात से ख़ुश हैं. साथ ही कहा लोग क्या सोचते हैं मुझे इससे फ़र्क नहीं पड़ता. अगर वो इस बारे में सोचने लगी तो वो अपना काम नहीं कर पाएंगी. 

4. करीना के सामने ही उनकी फ़िल्म को बताया बुरा 

करण ने करीना से पूछा की अपनी सबसे बुरी फ़िल्म के बारे में बताओ. तब करीना से पहले सोनम में ने कहा कि ये बेवफ़ा उनकी सबसे बकवास फ़िल्म है जो उन्होंने उनके पिता अनिल कपूर के साथ की. वो ये सोच कर ही बौरा जाती हैं कि उनकी बेस्ट फ़्रेंड करीना उनके पिता की वाइफ़ हैं. 

5. करण को बताया गॉसिप माफ़िया 

शो में जब करीना कपूर, अर्जुन कपूर और सोनम कपूर एक साथ आए थे, तब अर्जुन कपूर ने बताया था कि इंडस्ट्री में जो भी कुछ होने वाला होता है वो सबसे पहले तीन लोगों को पता चलता है करीना कपूर, करण और रणबीर कपूर. इस पर सोनम कपूर ने करण को गॉसिप माफ़िया कहकर बुलाया था. 

6. रणबीर को डेट पर क्या कहा? 

करण ने सोनम से पूछा कि क्या उन्होंने कभी करीना की भाभी बनने के बारे में सोचा. सोनम ने समझदारी से जवाब देते हुए कहा कभी नहीं, हां लेकिन करिश्मा कपूर ऐसा चाहती थीं. मगर वो और रणबीर बहुत अच्छे दोस्त हैं. डेटिंग की ख़बरें अफ़वाह थीं. 

7. दीपिका से दुश्मनी की बातों पर क्या कहा? 

सोनम ने करण के इस सवाल का बड़े ही बोल्ड तरीके से जवाब दिया. उन्होंने कहा असल में वो दीपिका को अच्छे से जानती नहीं हैं, ना ही कभी उन्होंने अपने साथ उनकी तुलना की. आख़िरी बार वो उनसे KWK पर ही मिली थीं. उनके पास दूसरों के बारे में सोचने-बोलने के लिए समय ही नहीं है. 

8. ज़्यादा चुप रहने पर कही ये बात 

करण ने सीज़न 6 में नोटिस किया कि सोनम कपूर ज़्यादा शांत और चुप हैं. इस बारे में सोनम ने कहा कि वो किसी के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि ये सब उन्हें सही नहीं लगता है. ऐसा कुछ कहने पर लोग उन्हें मीन गर्ल कहेंगे, असल में वो ऐसी हैं नहीं. (Koffee With Karan Season 7)

9. इस फ़िल्म के लिए बन गई वेजिटेरियन 

सोनम ने एक बार शो में ये भी ख़ुलासा किया कि वो एक फ़िल्म के लिए वेजिटेरियन बन गई थीं. वो थी ‘प्रेम रतन धन पायो’. इसकी शूटिंग के दौरान उन्होंने नॉनवेज नहीं खाया था. 

10. अनुष्का की शादी की तस्वीरें देख आंखों में आ गए थे आंसू 

इस शो में जब सोनम कपूर अपने भाई बहन रिया और हर्ष के साथ आई थीं तो उन्होंने बहुत बड़ा ख़ुलासा किया था. सोनम ने कहा था कि जब उन्होंने पहली बार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की ख़बर और तस्वीरें देखीं थी तो वो मारे ख़ुशी के रोने लगी थीं.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT