Koffee With Karan Season 7: बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ़ (Tiger Shroff) हाल ही में फ़ेमस चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में आए थे. इस शो में वो ‘हीरोपंती’ (Heropanti) की को-स्टार कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ बौतर गेस्ट शामिल हुए थे. 

Koffee With Karan Season 7

यहां बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई ख़ुलासे किए. चलिए जानते हैं क्या है उनका रिलेशनशिप स्टेट्स.

Koffee With Karan Season 7

Koffee With Karan Season 7

KWK7 के इस लेटेस्ट एपिसोड में टाइगर श्रॉफ़ और कृति सैनन ने ख़ूब धमाल किया. यहां करण जौहर के सवालों का जवाब टाइगर ने खुलकर किया. ख़ासकर अपने रिलेशनशिप के बारे में वो बेबाकी से अपने विचार रखे.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: टाइगर ने रेखा को बताया अमिताभ बच्चन की ‘मां और प्रेमिका’, करण रह गए Shocked!

1. क्या है टाइगर श्रॉफ़ का रिलेशनशिप स्टेट्स?

Koffee With Karan Season 7

करण जौहर ने बातों-बातों में उनसे ये पूछा कि उनका रिलेशनशिप स्टेट्स क्या है. इस पर टाइगर ने जवाब दिया कि वो सिंगल हैं और अभी किसी नए रिश्ते की तलाश में हैं. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: ‘हीरोपंती’ की 5 अनकही बातें, टाइगर श्रॉफ-कृति ने पहली बार बताई हैं

2. दिशा पटानी संग डेट करने पर कही ये बात.

दिशा पटानी (Disha Patani) को डेट करने के सवाल पर टाइगर ने करण को कहा कि वो बस अच्छे दोस्त हैं. इस पर करण ने कहा कि वो हर बार ऐसा नहीं कह सकते हैं क्योंकि हर संडे उन्हें Bastian रेस्टोरेंट में साथ खाना खाते देखा गया है कई बार. तब टाइगर ने कहा कि इसलिए कि उन दोनों को एक जैसा फ़ूड खाना पसंद है. इस पर कृति सैनन कहती हैं कि वो दोनों काफ़ी सिमिलर यानी एक जैसे हैं.

3. इस एक्ट्रेस को करना चाहेंगे डेट

tiger shroff shraddha kapoor
koimoi

करण जौहर ने उनसे पूछा कि क्या कोई एक्ट्रेस है जिसे वो डेट करना चाहेंगे तो टाइगर ने श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम लिया. टाइगर ने कहा-‘मैं हमेशा से श्रद्धा कपूर पर मोहित रहा हूं. मुझे लगता है कि वो ग्रेट है.

4. कृति सैनन से ऐसे है रिश्ता

Koffee With Karan Season 7

बातों-बातों में टाइगर ने बताया कि उनके बहुत कम दोस्त हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि कृति उनकी बेस्ट फ़्रेंड यानी Buddy हैं.

5. इस एक्टर पर है टाइगर को ‘मैन क्रश’

Tiger Shroff Hrithik Roshan
gulfnews

KWK-7 के 9वें एपिसोड में टाइगर ने थोड़ी अजीब सी बात भी कही. उन्होंने करण जौहर को बताया कि उन्हें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर क्रश है. टाइगर ने कहा कि ‘वॉर’ में उनके को-स्टार रहे ऋतिक रोशन उनके  ‘मैन क्रश’ हैं.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT