Unforgettable Moments Of Koffee with Karan: शो कॉफ़ी विद करण की रिलीज़ डेट के बारे में जबसे पता चला है तबसे 7 जुलाई का इंतज़ार करना मुश्किल हो गया है क्योंकि इस शो में इतने मज़ेदार और कभी न भूलने वाले पल जो होते हैं. एक हैम्पर के लिए सेलेब्स एक-दूसरे के ऐसे-ऐसे राज़ खोलते हैं, जिन्हें सुनकर हैरानी के साथ-साथ हंसी भी आती है. बस, यही कुछ पल होते हैं, जो यादगार बन जाते हैं, जो अगले सीज़न का इंतज़ार करने की हिम्मत देते हैं. 

इसके साथ ही, करण जौहर के लुक्स भी कमाल के होते हैं, तभी तो वो दूसरों के लुक्स पर कमेंट कर पाते हैं, उनके कोट्स अप-टू-द-मार्क होते हैं. इस बार शो OTT प्लेटफ़ॉर्म Disney+ Hotstar पर आने वाला है और शो में एक से बढ़कर एक सेलेब्स आ रहे हैं. 

आइए शो के कुछ यादगार और हैरान करने वाले मूमेंट्स के बारे में जानते हैं:

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: शो के Season 4 का वो क़िस्सा, जब सलमान ने कहा था कि वो 'Virgin' हैं

Unforgettable Moments Of Koffee with Karan

1. शाहरुख़ ख़ान और काजोल, सीज़न 1 (2004)

शाहरुख़ और काजोल असल ज़िंदगी में भी एक-दूसरे को अच्छे दोस्त हैं, इसलिए वो एक-दूसरे के प्रति प्यार और अपनेपन को अक्सर मस्ती-मज़ाक के साथ ज़ाहिर करते रहते हैं. इस एपिसोड को यहां देख सकते हैं. काजोल के लिए शाहरुख़ ने कहा, कि वो बहुत ही प्यारी कलाकार और लिविंग लेजेंड हैं.

Koffee with Karan
Source: media-amazon

2. सुष्मिता सेन, सीज़न 1 (2005)

बेबाक़ सुष्मिता सेन ने इस शो पर भी बेबाक़ी से जवाब दिए और उन्होंने अपने मिस यूनिवर्स के दौरान के अनुभव भी शेयर किए. इस एपिसोड को यहां देख सकते हैं.

Koffee with Karan

3. सलमान ख़ान, सीज़न 4 (2013)

सलमान ख़ान मज़ेदार क़िस्सा बताया, जब वो मॉडलिंग कर रहे थे और गोविंदा एक सुपरस्टार थे उन्होंने नटराज स्टूडियो में गोविंदा को देखा और कि तुम अच्छा काम कर रहे हो, और गोविंदा ने बहुत ही विनम्रता से उनका हाथ पकड़ लिया और कहा धन्यवाद, धन्यवाद, उस दिन मैंने ख़ुद को बहुत छोटा महसूस किया.
ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: ये हैं Koffee With Karan की 5 बड़ी कंट्रोवर्सीज़, जब मचा था बवाल

4. रणबीर कपूर, सीज़न 4 (2013)

इस एपिसोड का Rapid Fire Round और Quiz Round दोनों ही कमाल के थे, जिसमें करीना ने कैटरीना को अपनी भाभी कह कर रणबीर और करण जौहर का मुंह बंद करा दिया था.

5. अक्षय कुमार, सीज़न 4 (2014)

जब अक्षय कुमार ने करण जौहर को कमेंट किया कि उन्होंने एश्वर्या राय को Most Stunning Actor List में क्यों नहीं रखा?

6. इमरान हाशमी, सीज़न 4 (2014)

जब इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय को कहा 'प्लास्टिक' और श्रद्धा कपूर को खाना खाने की दी सलाह.

7.  माधुरी दीक्षित Rapid Fire Round, सीज़न 4 (2014)

Rapid Fire Round में माधुरी ने डांस की तरह ही इस राउंड में भी आग लगा दी. इस रैपिड फ़ायर में माधुरी ने करण के साथ-साथ जूही को भी हैरान कर दिया. करण ने पूछा, चिकनी चमेली, मुन्नी बदनाम, शीला की जवानी और Fevicol. माधुरी ने जवाब दिया, All और दोनों हैरानी से देखने लग गए.

8. अनुष्का शर्मा, सीज़न 4 (2014)

अनुष्का शर्मा इस शो में तब आई थीं, जब उनका लिप सर्जरी ग़लत हो गई थी. उस वक़्त अनुष्का को सब बतख-बतख कहने लगे थे, लेकिन वो करण के शो ज़रिए पूरे आत्मविश्वास के साथ सबके सामने आईं. इस एपिसोड को यहां देख सकते हैं.

Koffee With Karan Season 7
Source: mashable

9. सोनम कपूर, कॉफ़ी विद करण

सोनम कपूर ने चर्चित राइटर शोभा डे को लेकर कहा था, कि उनकी फ़िल्म 'आई हेट लव स्टोरीज़' को 'आई हेट डम स्टोरीज़ 'कहा जाना चाहिए. साथ ही कहा था, कि उनमें एक्टिंग वाली बात नहीं है. इस पर सोनम ने ट्वीट करके कहा था कि प्लीज़ शोभा डे को सीरियसली ना लें, वो एक बूढ़ी महिला हैं जिन्हें कोई एक्शन नहीं मिल रहा है और वो मेनोपॉज़ से गुज़र रही हैं. सोनम ने तो कॉफ़ी विद करण में उन्हें बेकार राइटर तक कह दिया था.

Koffee With Karan Season 7

हालांकि, बाद में सोनम कपूर ने शोभा डे से माफ़ी मांगते हुए कहा था कि, 'मिसेज़ डे, मुझे आपसे माफ़ी मांगनी चाहिए, मैंने जो कमेंट किया उससे मैं शर्मिंदा हूं. हर लेखक और पत्रकार को अपनी बात कहने की आज़ादी होती है और मैं उसकी इज़्ज़त करती हूं.'

आमिर ख़ान, सीज़न 6 (2018)

शाहरुख़ ख़ान से अपने रिश्ते पर बात करते हुए आमिर ख़ान ने कहा कि, हम दोनों एक-दूसरे के स्पेस और काम की इज़्ज़त करते हैं. अब हमारा मिलना ज़्यादा नहीं होता है क्योंकि हमारी लाइफ़ अलग हो गई हैं, लेकिन वो काफ़ी अच्छा काम कर रहे हैं.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT