Koffee With Karan Season 7: 'कॉफ़ी विद करण' इंडिया के बेस्ट चैट शो में से एक है. फ़िलहाल इसका सीज़न 7 Disney+ Hotstar पर आ रहा है जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. इस सीज़न का EP 4 कल रिलीज़ हुआ. इसमें साउथ इंडियन स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मेहमान बनकर पहुंचे. इस एपिसोड की हाईलाइट्स आप यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं.

Koffee With Karan Season 7

KWK के EP 4 में विजय और अनन्या पांडे ने बहुत खुलकर बातें की. ख़ासकर अपने रिलेशनशिप के बारे में. साथ ही दोनों के बीच क्या रिश्ता है ये भी उन्होंने करण जौहर के साथ शेयर किया.   

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7: जानिए शो के Hamper में ऐसा क्या होता है जिसे पाने के लिए Celebs एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाते हैं 

एक डेट पर जा चुके हैं अनन्या और विजय 

 Vijay Deverakonda and Ananya Panday

शो के होस्ट करण को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए दोनों ने बताया कि विजय और अनन्या एक डेट पर भी जा चुके हैं. विजय ने करण को बताया कि उनकी 'लाइगर' को-स्टार अनन्या पांडे बहुत हेल्पफ़ुल हैं और उन्हें हंसाती भी हैं. फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा बहुत बार हुआ. उनके साथ डाइटिंग पर होना बहुत मुश्किल है क्योंकि अनन्या फ़ूडी हैं. इस पर करण जौहर ने कहा क्या वो डेट पर गए थे. तब विजय ने कहा हां, फिर अनन्या ने पूछा वो डेट थी तब विजय ने कहा- ‘एक तरह से, तुम सुंदर लग रही थी और मैं भी बहुत अच्छे से तैयार होकर पहुंचा था.’ 

ये भी पढ़ें:  साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फ़िल्में तो देखी होंगी, अब इन 10 सवालों के जवाब दो और उनके फ़ैन बन जाओ 

करण ये सुन रह गए दंग  

Koffee With Karan Season 7

ये सुन करण जौहर ने कहा- ‘सच में, तुम ईशान खट्टर के साथ रिलेशनशिप में होते हुए विजय के साथ डेट पर गई थीं.' तो अनन्या ने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया और चुप रहने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने बाद में कहा कि ये एक फ़्रेंडली डेट थी. बाद में करण जौहर ने ख़ुद ही अनाउंस कर दिया कि ईशान खट्टर और अनन्या का ब्रेकअप हो चुका है और वो सिंगल हैं. दोनों ही स्टार्स के कुछ रिलेशनशिप सीक्रेट्स भी यहां बताए गए. 

क्या है विजय देवरकोंडा का रिलेशनशिप स्टेट्स

Koffee With Karan Season 7 Vijay Deverakonda

जैसे रश्मिका मंदाना और विजय एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और वो उन्हें डेटिंग नहीं कर हे हैं. हालांकि, अनन्या और करण जौहर ने बहुत कोशिश की, मगर वो इससे ज़्यादा विजय और रश्मिका के रिलेशनशिप पर कुछ निकलवा नहीं पाए. विजय ने भी नहीं बताया कि उनका रिलेशनशिप स्टेट्स क्या है. विजय देवरकोंडा ने कहा कि जब उनकी शादी होगी तब वो इस बारे में सबको बताएंगे, लेकिन फ़िलहाल वो ऐसी कोई बात कह लोगों का दिल नहीं तोड़ना चाहते.

इस स्टार किड पर कभी था अनन्या को क्रश  

 Ananya Panday

अनन्या पांडे के बारे में भी शो में पता चला कि वो बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ शायद डेटिंग कर रही हैं. ईशान खट्टर के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है और कार्तिक आर्यन को वो डेट नहीं कर रही, लेकिन उनके साथ अनन्या का फ़्रेंडली रिलेशनशिप है. यहां ये भी पता चला कि कभी शाहरुख़ के बेटे आर्यन ख़ान अनन्या के क्रश थे. 

Koffee With Karan Season 7

Koffee With Karan Season 7

इंडस्ट्री और स्टार्स से जुड़ी ऐसे ही कुछ मज़ेदार सीक्रेट्स Koffee With Karan Season 7 के आने वाले शो में देखने/सुनने को मिलेंगे. तब तक के लिए आप भी देखना न भूलें Koffee With Karan Season 7 हर गुरुवार शाम 7 बजे, सिर्फ़ Disney+ Hotstar पर. 

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.   


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT