Koffee With Karan Season 7 Exclusive: शो कॉफ़ी विद करण का 4th एपिसोड 28 जुलाई को Disney+ Hotstar पर टेलीकास्ट होने वाला है. उस एपिसोड से पहले हम आपके लिए कुछ Exclusive लाए हैं, जो आपको एपिसोड आने से पहले ही पता चल जाएगा. शो के चौथे गेस्ट कपल की जानकारी करण जौहर ने अपने Instagram पर ट्रेलर शेयर करके दी है.

ये भी पढ़ें: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फ़िल्में तो देखी होंगी, अब इन 10 सवालों के जवाब दो और उनके फ़ैन बन जाओ

Koffee With Karan Season 7

इस बार शो के गेस्ट हैं Rowdy, Romantic और Shy विजय देवरकोंडा और ब्यूटीफ़ुल अनन्या पांडे. दोनों ट्रेलर में एक-दूसरे से मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. सारा और जाह्नवी के Cheese कहने पर भी विजय देवरकोंडा ने कमाल का रिप्लाई किया है. कुल मिलाकर ये एपिसोड भी मसालेदार और मज़ेदार होने वाला है.

Koffee With Karan Season 7

वैसे तो स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारे में कम ही बोलते हैं लेकिन कॉफ़ी विद करण में आने के बाद करण जौहर उनके दिल की बात कॉफ़ी के ज़रिए निकलवा ही लेते हैं. फिर चाहे वो दोस्ती हो, रिलेशनशिप हो या फिर कॉन्ट्रोवर्सी. ऐसा ही कुछ शर्मीले विजय देवरकोंडा के साथ भी हुआ उन्होंने शुरू में तो कुछ नहीं कहा, लेकिन शो का आख़िरी पड़ाव आते-आते कुछ ऐसा बता दिया जो Exclusive बन गया. विजय बॉलीवुड एक्ट्रेस के ट्रेंडिंग क्रश हैं.

Koffee With Karan Season 7
Source: gqindia

वैसे तो विजय देवरकोंडा अपनी पर्सनल लाइफ़ को लाइमलाइट से दूर रखने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने शो में बताया कि जब एक महिला को उनमें इंट्रेस्ट होता है तो वो क्या नोटिस करते हैं? उन्होंने बताया, 'मैं कभी पहल नहीं करता, वो हमेशा एक महिला की तरफ़ से चाहिए.'

Koffee With Karan Season 7
Source: cloudfront

जब उन्हें बताया गया कि उनकी को-गेस्ट अनन्या पांडे उन पर Hit On करने की कोशिश कर रही थीं तो ऑफ़-स्क्रीन शर्मीले और अपनी पर्सनल लाइफ़ को सबसे छुपाकर रखने वाले विजय ने बताया कि कैसे अनन्या उनके प्रति अपने Attraction को साफ़ तौर पर ज़ाहिर नहीं कर पाईं. इस पर विजय ने कहा,

बात जब दिलों की होती है तब मुझे एक Clear Signal मिलना बहुत ज़रूरी है.

                    - विजय देवरकोंडा

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: जानिए शो के Hamper में ऐसा क्या होता है जिसे पाने के लिए Celebs एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाते हैं

Koffee With Karan Season 7
Source: indiaforums

आपको बता दें, इस सीक्रेट को सबके सामने बताने के बाद विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में अपने फ़ैंस और सहयोंगियों को रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में साफ़-साफ़ हिंट दे दी है, जो लोग जानना चाहते हैं.

आपको बता दें, विजय देवरकोंडा की फ़िल्म Liger 25 अगस्त को रिलीज़ होगी और, जिसमें इनके अपोज़िट अनन्या पांडे हैं. 


साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 

और हां, MyGlamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT