Koffee With Karan Season 7: चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण-7’ के एपिसोड 4 का इंट्रो वीडियो आ चुका है. EP 4 इस गुरुवार यानी 28 जुलाई को Disney+ Hotstar पर टेलीकास्ट होगा. इस बार शो के गेस्ट हैं साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और ब्यूटीफ़ुल अनन्या पांडे (Vijay Deverakonda And Ananya Panday). 

Slug: Koffee With Karan Season 7

ट्रेलर में दोनों स्टार्स को ख़ूब मस्ती-मज़ाक करते हुए देखा गया. ये बताता है कि ये एपिसोड भी मज़ेदार होने वाला है. अगर ट्रेलर अभी तक आपने नहीं देखा है तो यहां क्लिक कर आप इसे देख सकते हैं.  

ये भी पढ़ें: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फ़िल्में तो देखी होंगी, अब इन 10 सवालों के जवाब दो और उनके फ़ैन बन जाओ 

Koffee With Karan Season 7 से पहली बार इस शो का हिस्सा बन रहे हैं विजय देवरकोंडा  

Slug: Koffee With Karan Season 7

इस शो के लिए अनन्या पांडे ने डैशिंग येलो शॉर्ट ड्रेस चूज़ की जिसमें वो काफ़ी सुंदर लग रही थीं, वहीं लाइगर स्टार विजय व्हाइट सूट में काफ़ी कूल नज़र आए. ये पहली बार होगा जब साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय देवरकोंडा KWK में बतौर मेहमान शामिल हो रहे हैं. इसका मज़ेदार पार्ट वो था जब करण जौहर ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बारे में भी बात की.   

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7 Exclusive: Ep 4 टेलीकास्ट होने से पहले जानिए विजय देवरकोंडा का सीक्रेट 

आदित्य का नाम सुन शांत हो गईं अनन्या पांडे 

Aditya Roy Kapur, Ananya Panday
Source: bollywoodshaadis

करण जौहर ने पूछा कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है? इस पर अनन्या एकदम शांत हो गई हैं और विजय उन्हें टीज़ करने लगे. मगर अनन्या ने मुंह नहीं खोला. करण ने ये भी बताया कि उनके घर हुई एक पार्टी में दोनों एक-दूसरे से बात करते दिखे थे.

Slug: Koffee With Karan Season 7

अब इस सवाल का अनन्या क्या कोई जवाब दे पाई कि नहीं ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. इस एपिसोड के लिए हम तो अभी से पलकें बिछाए बैठे हैं.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT