Koffee With Karan Season 7: 'कॉफ़ी विद करण' सीज़न 7 का आरंभ हो चुका है. पहला एपिसोड बोत हार्ड था. अरे इसमें रणवीर और आलिया की जोड़ी जो आई थी. दोनों की जोड़ी ने तो कमाल ही कर दिया.

koffee with karan

चलिए, ये तो रही सीज़न 7 के पहले एपिसोड की बात. अब आपको बताते हैं इस शो जुड़ी कुछ मज़ेदार बातें. यूं तो 'कॉफ़ी विद करण' चैट शो में होस्ट करण जौहर सबकी क्लास लगाते हुए पाए जाते हैं, लेकिन कई बार ऐसा हुआ है जब शो के होस्ट करण की बोलती सेलेब्स ने बंद कर दी. चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ मज़ेदार पलों के बारे में…

ये भी पढ़े: Koffee With Karan Season 7: वो 7 सेलेब्स जिन्होंने करण को बताए अपनी लाइफ़ के डार्क सीक्रेट 

1. शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan)

Shah Rukh Khan - Season 1
Source: amazon

KWK के पहले सीज़न में शाहरुख़ ख़ान बतौर मेहमान यहां पहुंचे. करण और शाहरुख़ के बीच की बॉन्डिंग बहुत ही ख़ास है और इसकी झलक यहां देखने को मिली. यहां रैपिड फ़ायर राउंड में करण जौहर ने शाहरुख़ से उस मूवी का नाम पूछा जिसका वो हिस्सा नहीं होना चाहते थे? शाहरुख़ ने झट से 'कुछ कुछ होता है' कह दिया. ये सुनकर करण जौहर चुप हो गए.

ये भी पढ़े: Koffee With Karan Season 7: ये 10 हैं कॉफ़ी विद करण के पिछले सीजन्स के Best Dressed Celebs 

2. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत (Shahid Kapoor and Mira Rajput) 

Shahid Kapoor and Mira Rajput - Season 5
Source: firstpost

सीज़न 5 में शाहिद कपूर पहली बार अपनी पत्नी के साथ करण के इस शो में आए थे. यहां दोनों ने अपनी लव स्टोरी बताई जो दर्शकों को खूब पसंद आई. इस दौरान मीरा ने करण से कुछ एक्टर्स को टैलेंट के हिसाब से रैंक करने को कहा. मगर शाहिद सरप्राइज हो गए कि इसमें उनका नाम नहीं था, तो मीरा ने कहा कि 'क्योंकि करण की किसी भी लिस्ट में शाहिद का नाम नहीं होता'. ये सुन करण जौहर अवाक रह गए थे.

3. आमिर खान (Aamir Khan) 

Aamir Khan - Season 5

KWK के सीज़न 5 में बॉलीवुड स्टार आमिर ख़ान भी उनके मेहमान बन कॉफ़ी पीने पहुंचे. यहां करण जौहर ने आमिर से पूछा एक बात जो आपको फ़िल्म इंडस्ट्री के बारे में नापसंद है लेकिन आपको ये दिखावा करना होगा कि आपको ये पसंद है. आमिर ने तुरंत जवाब दिया 'आपका शो'. फिर उन्होंने हंसते हुए कहा 'बुरा मत मानो करण जौहर हम सभी को आपका शो पसंद है'.

4. अजय देवगन (Ajay Devgn) 

अजय देवगन 'कॉफ़ी विद करण' के सीज़न 6 में अपनी वाइफ़ और एक्ट्रेस काजोल के साथ आए थे. यहां दोनों ही स्टार्स ने लोगों को खूब कपल गोल्स दिए. रैपिड फ़ायर राउंड में करण ने एक सवाल पूछा जिसका जवाब सुन वो स्तब्ध रह गए. सवाल था एक एक अंधविश्वास जिसे मानने का आपको मलाल है. इस पर अजय ने झट से कहा, 'मुझे ये अंधविश्वास था कि 'K' वाली आपकी सभी फ़िल्में चलती हैं, जब तक हमने ‘काल’ (फ़िल्म) नहीं की थी'.

5. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) 

इस चैट शो के सीज़न 5 के दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना करण के गेस्ट थे. ये वाला एपिसोड दर्शकों को बहुत पसंद आया था. इसमें ट्विंकल कुछ सवालों के बहुत ही मज़ेदार जवाब दिए थे. ऐसा ही एक सवाल तीनों ख़ान को लेकर था, जिसमें से ट्विंकल को बेस्ट ख़ान चुनना था. तब ट्विंकल खन्ना ने तपाक से जवाब देते हुए करण को इसमें फवाद ख़ान का नाम जोड़ते हुए कहा था कि 'क्यों न वो इसका जवाब दें'. ये सुन करण हैरान रह गए थे.

इस सीज़न भी कुछ ऐसे ही मज़ेदार पलों का इंतज़ार रहेगा. 

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT