Koffee With Karan Season 7: 'कॉफ़ी विद करण' का नया सीज़न शुरू होने में कुछ ही समय बाकी है. Disney+ Hotstar पर ये चैट शो 7 जुलाई से ऑनलाइन स्ट्रीम होगा और लोग इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

इस शो का सबसे ख़ूबसूरत सेगमेंट है रैपिड फ़ायर राउंड. इसमें मशहूर फ़िल्ममेकर और शो के होस्ट करण जौहर सेलेब्स से कुछ विवादित सवाल पूछते हैं. ये ऐसे सवाल होते हैं जिन्हें सुनकर गेस्ट के होस्ट उड़ जाते हैं और उन्हें सच्चाई बतानी ही पड़ती है.

koffee with karan sanjay
Source: hotstar

ऐसे ही एक रैपिड फ़ायर राउंड का एक क़िस्सा हम आपके लिए लेकर आए हैं, जो जुड़ा है संजय दत्त से. एक बार संजू बाबा को इस राउंड में जीताने के लिए करण जौहर ने चुपके से एक चाल चली थी जिसका किसी को पता तक नहीं चला था. 

ये भी पढ़ें: Koffee with Karan Season 7: शो के वो 10 यादगार पल, जो KWK के फ़ैंस कभी नहीं भूल सकते

Koffee With Karan सीज़न 1 में गेस्ट थे संजय दत्त और सुष्मिता सेन

koffee with karan sanjay dutt
Source: hotstar

दरअसल, Koffee With Karan का पहला सीज़न था. इसके 11वें एपिसोड के में संजय दत्त और सुष्मिता सेन को इनवाइट किया गया था. इस बात को लेकर संजय दत्त थोड़े सकपकाए हुए यानी नर्वस थे. उनकी स्थिति को समझते हुए करण जौहर ने उनकी थोड़ी हेल्प कर दी. करण जौहर को पता था कि अगर संजू बाबा उनके सवालों के जवाब देंगे तो वो बहुत ही मज़ेदार होंगे और ऑडियंस को ये बहुत ही पसंद आएगा.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7 Exclusive: आलिया ने बताया कैसे कपूर ख़ानदान है 'Larger Than Life' 

करण जौहर ने की संजय की मदद  

sanjay dutt
Source: hindustantimes

इसलिए शो की खातिर करण जौहर ने 'कॉफ़ी विद करण' की पहली और आखिरी हेराफेरी की. करण जौहर ने बॉलीवुड स्टार संजय दत्त को Rapid Fire राउंड के सवाल पहले ही दे दिए थे. इसके जवाब संजय दत्त ने पहले ही तैयार कर लिए और वो ये राउंड जीत गए थे. इस बात का खुलासा करण जौहर ने अपनी बायोग्राफ़ी The Unsuitable Boy में किया था. 

sanjay dutt koffee with karan
Source: hotstar

उन्होंने बताया था कि ‘कॉफ़ी विद करण’ के इतिहास में केवल एक ही व्यक्ति है जिसे करण ने कभी रैपिड फ़ायर राउंड के प्रश्न दिए और वो थे संजय दत्त. इस राउंड को जीतने के बाद संजय दत्त को ख़ूबसूरत गिफ़्ट हैंपर मिला था, जिसमें कॉफ़ी के साथ ही अन्य लग्ज़री गिफ़्ट होते हैं.

 koffee with karan
Source: indiatvnews

बात करें Koffee With Karan Season 7 की तो इसके पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट आने वाले हैं. वो सीज़न 7 के पहले गेस्ट बनेंगे. मतलब पहला ही एपिसोड धमाकेदार होने वाला है.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.   

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT