Koffee With Karan Season 7: कॉफ़ी विद करण का 7वां सीज़न Disney+ Hotstar पर आने वाला है. इसकी जानकारी करण जौहर ने Instagram और Twitter के ज़रिए दी. हालांकि, इस शो से प्यार करने वाले भी हैं और नफ़रत करने वाले भी, लेकिन इससे किसी को क्या फ़र्क़ पड़ता है शो है तो आएगा. इस शो में सेलेब्स की बात-चीत के दौरान कुछ चटपटी बातें पता चलती हैं, जो शायद हमें ऐसे न भी चलें. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan सीज़न 7 आने से पहले, इस शो के Rapid Fire Round के Best Moments देख लो

Koffee With Karan Season 7

इस शो में इतने बड़े-बड़े खुलासे हो जाते हैं, जो सोच और समझ से परे हैं जैसे आपने सुना होगा, सलमान ख़ान वर्जिन हैं. ये हम नहीं कह रहे ये भाईजान ने ख़ुद इसी शो के सीज़न 4 में कहा था. आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

सलमान के इस कफ़ेशन के बाद तो जैसे चर्चाओं का सैलाब आ गया था. 2013 में सीज़न 4 का ये पहला एपिसोड था, जिसने सबको हैरान कर दिया था. इसमें सलामन के पिता सलीम ख़ान भी आए थे, लेकिन उनके आने से पहले सलमान ने अपने जवाबों से हैम्पर जीत लिया था. सलमान ने करण के शो में डिप्लोमेटिक होने की जगह सीधे-सीधे जवाब दिए. करण ने पूछा कि ये Animals कौन-कौन से स्टार्स हो सकते हैं, तो शार्क, सलमान ने कहा, शाहरुख ख़ान, टाइगर, आमिर ख़ान और Puppy रणबीर कपूर.

Koffee With Karan Season 7

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: हर सीज़न में करण जौहर का कैसे बदलता है Look, 7 Photos में देखें

Rapid Fire Round में सलमान ने अपने Virgin वाले जवाब से Fire लगा दी थी. करण जौहर, ने जब सलमान ले कहा कि उनकी गर्लफ़्रेंड हैं या नहीं तो उन्होंने कहा नहीं, करण ने कहा, On Records. इस पर सलमान ख़ान ने कहा, पूरी ज़िंदगी में मेरी कोई गर्लफ़्रेंड नहीं थी. मैंने ख़ुद को उसके लिए बचा कर रखा जिससे मैं शादी करूंगा. करण ने कहा, आप ख़ुद को बचाकर रखना चाहते हैं. आप कह रहे हैं कि आप Virgin हैं, सलमान ने कहा, हां. 

Koffee With Karan Season 7

इस बातचीत को आगे बढ़ाते हुए, सलमान ने कहा कि उनके कुछ दोस्त हैं, जिनसे वो किसी फ़ायदे के जुड़े हैं. करण ने एक बार फिर हंसते हुए सलमान से कहा, कि वो ये एलान कर रहे हैं कि वो Virgin हैं और कुछ सेकेंड सोचने के बाद सलमान ने कहा, हां.

Koffee With Karan Season 7
Source: india

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: वो 7 सेलेब्स जिन्होंने करण को बताए अपनी लाइफ़ के डार्क सीक्रेट

सलमान का ये बयान आग की तरह फैल गया. इसके बाद, 2016 में आए सीजन 5 में सलमान ख़ान, अरबाज़ ख़ान और सोहेल ख़ान गेस्ट के तौर पर आए तब भी करण जौहर ने सलमान से यही पूछा कि वो अभी भी Virgin हैं, सलमान ने कहा, हां, अभी भी कुछ नहीं बदला है. 

Koffee With Karan Season 7
Source: ytimg

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT

Photos Credit: Hotstar