कुणाल खेमू

अब उन एक्टर्स में शुमार हो चुके हैं, जिन्हें स्क्रीन पर देखना दर्शकों को अच्छा लगता है. इसकी वजह उनकी एक्टिंग है. किरदार फ़नी हो या एक्शन वाला कुणाल खेमू हमेशा ही दर्शकों की उम्मीदों पर ख़रे उतरे. पिछले कुछ सालों में उन्होंने जो फ़िल्में और सीरीज़ की उसमें उनकी उम्दा एक्टिंग देखने को मिली.

हाल ही में Disney+ Hotstar पर कुणाल खे़ूम की फ़िल्म लूटकेस रिलीज़ हुई. 2 घंटे 12 मिनट की इस फ़िल्म में कुणाल ख़ेमू ने अपनी एक्टिंग से लोगों को ख़ूब हंसाया है. फ़िल्म देख कर कोई बंदा ये नहीं कह सकता था कि आगे क्या होने वाला है. फ़िल्म की कहानी अच्छी और अलग थी, उसमें कुणाल खेमू ने अपनी एक्टिंग से चार चांद लगा दिये. आम जनता तो आम जनता फ़िल्म देखने के बाद ख़ुद बिग भी कुणाल ख़ेमू की तारीफ़ किये बिना नहीं पा रहे हैं. अगर यही फ़िल्म थिएटर में रिलीज़ होती, तो सब इसे फ़ुल पैसा वसूल फ़िल्म बोलते.

अब बात करते हैं 'अभय' और 'अभय 2' की. कुणाल खेमू की अभय को काफ़ी पॉपुलैरिटी मिल रही है. अभय देखने के बाद शायद ही कोई बंदा होगा, जिसने कुणाल की तारीफ़ों के पुल न बांधे हों. एक्शन और रोमांस से भरी इस सीरीज़ में कुणाल एक पुलिसवाले के किरदार में ख़ूब जम रहे हैं. फिलहाल 'अभय 2' के सिर्फ़ 3 एपिसोड आये हैं, लेकिन उन 3 एपिसोड में कुणाल का चॉर्म कम नहीं हुआ. अभय की तरह 'अभय 2' में भी कुणाल खेमू का पॉवरफ़ुल अंदाज़ दिखाई दे रहा है.

कुल मिलाकर एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा, कुणाल खेमू धीरे-धीरे सारे किरदारों को परफ़ेक्शन के साथ निभाते जा रहे हैं. एक बार आप कहानी में कमी ढूंढ सकते हैं, लेकिन कुणाल की एक्टिंग में कमी ढूंढना मुश्किल है. जिस तरह वो धीरे-धीरे दर्शकों के दिलों में जगह बना रहे हैं, उसे देख कर लगता है कि आगे भी उनकी एक्टिंग में बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. उम्मीद है कि अब बॉलीवुड में उन्हें वो जगह मिल जाये, जिसके वो हक़दार हैं.

कुणाल खेमू के फ़ैंस कमेंट में अपनी राय ज़रूर पेश करें.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.