Kusha Kapila Divorce Announcement: कंटेंट क्रिएटर से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनीं कुशा कपिला (Kusha Kapila) को भला कौन नहीं जानता? वो सोशल मीडिया पर फ़नी रील्स के ज़रिए लोगों का हंसते-हंसते पेट दर्द करवा देती हैं. उनके यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियोज़ आए दिन वायरल होते रहते हैं. हालांकि, लोगों को हंसाने वाली कुशा की निज़ी ज़िन्दगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बीते सोमवार यानि 26 जून को कुशा ने अपने पति ज़ोरावर अहलूवालिया (Zoravar Ahuliawala) से तलाक की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज़रिए दी है.

उन्होंने इस पोस्ट में एक लंबे नोट में बताया है कि आखिर क्यों कुशा और उनके पति अब अपनी राहें अलग करना चाहते हैं. आइए आपको इस बारे में बताते हैं. (Kusha Kapila Divorce Announcement)

abplive

ये भी पढ़ें: कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला का घर होटल वाली फ़ील देता है, इन 10 फ़ोटोज़ में चलो टूर कर आएं

कुशा कपिला ने पति ज़ोरावर अहलूवालिया से लिया तलाक

बीते सोमवार कुशा कपिला ने सोशल मीडिया पर ये अनाउंस किया है कि उन्होंने अपने पति ज़ोरावर अहलूवालिया से तलाक़ लिया है. एक्स-कपल ने इंस्टाग्राम पर फैन्स को अपने महत्वपूर्ण फ़ैसले के बारे में जानकारी देने के लिए एक जैसे पोस्ट्स शेयर किए. ये बताते हुए कि उन्होंने अपनी राहें अलग क्यों की, कुशा ने कहा कि वो दोनों अलग चीज़ें चाहते थे, जो एक साथ नहीं चल पा रही थीं.  

उन्होंने अपने नोट में लिखा, “ज़ोरावर और मैंने म्यूचुअली राहें अलग करने का फ़ैसला किया है. ये किसी भी तरीक़े से आसान फ़ैसला नहीं था, लेकिन हम ये जानते हैं कि ये हमारी ज़िन्दगी के इस पॉइंट पर सही फ़ैसला है. जो प्यार और ज़िन्दगी हमने एक साथ बिताई है, वो हमारे लिए बना हुआ है, लेकिन दुःख की बात ये है कि हम वर्तमान में जो अपने लिए चाहते हैं, वो मेल नहीं खाता है. हमने इसमें अपना तब तक सब कुछ दिया, जब तक हम इसके लिए और नहीं कर पाए.”

ये भी पढ़ें: वो 8 Youtubers, जिन्होंने बॉलीवुड फ़िल्मों में डेब्यू किया और ऑडियंस के दिलों में छा गए

कुशा ने बताए अपने फ्यूचर प्लान्स

कंटेंट क्रिएटर और एक्टर कुशा ने ये भी बताया कि ये उनके लिए एक मुश्किल फेज़ हैं क्योंकि उनके लिए इस रिश्ते का ख़त्म होना काफ़ी दुःखदाई है. उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान बताते हुए कहा कि इस समय इस चीज़ पर फ़ोकस करना चाहते हैं कि वो इस फेज़ से कैसे उबरें और उन्हें एक-दूसरे के लिए काफ़ी सारे प्यार, सपोर्ट और एक-दूसरे के प्रति इज्ज़त की ज़रूरत है.

कुशा और ज़ोरावर एक प्यारे डॉग माया के पेरेंट्स हैं. अपनी डॉगो की चिंता जताते हुए कुशा ने कहा कि वो उनकी ज़िन्दगी के प्यार माया की को-पेरेंटिंग करते रहेंगे. आख़िर में कपिला ने कहा कि वो और ज़ोरावर एक-दूसरे के चीयरलीडर्स और पिलर्स बने रहेंगे.

bollywoodshaadis

तलाक की अनाउंसमेंट के बाद लोग दे रहे इस पर रिएक्शन

कुशा के अपने पति से डिवोर्स का अनाउंसमेंट करने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. आइए आपको इस बारे में बताते हैं.