ये सच है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है. पर दिल अभी भी ये सच स्वीकारने को तैयार नहीं है. हर रोज़ उनसे जुड़ी कई क़िस्से-कहानियां सामने आ रहे हैं. जिससे सिर्फ़ यही साबित हो रहा है कि वो फ़िल्मी दुनिया का उभरता सितारा ही नहीं, बल्कि ज़मीन से जुड़े एक नेक इंसान भी थे. 

सुशांत के लिये स्टाडरम से ज़्यादा इंसानियत मायने रखती है. सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा ये वीडियो यही दर्शा रहा है. वीडियो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक बाल कलाकार को अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं. ठीक उसी तरह जैसे बचपन में हम मम्मी-पापा के हाथों से खाया करते थे. ये बाल कलाकार फ़िल्म सोनचिरैया में सुशांत सिंह राजपूत की सह-कलाकार थी. 

Shushant

सुशांत डकैत की वेशभूषा में हैं. वहीं Khushiya साड़ी और जैकेट में आराम से सुशांत के हाथों से खाना खाती नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर सुशांत का ये वीडियो सभी को भावुक कर गया. 

ये बात तो सच है कि सुशांत सिंह राजपूत को लोगों की केयर करना अच्छा लगता था. वो अपने फ़ैंस के प्यार की कद्र भी करते थे. बस शायद वो ये नहीं जान पाये कि उनके जाने के बाद उन्हें प्यार करने वाले भी टूट जाएंगे. 

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.