बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने तेलुगू फ़िल्म 'लोफ़र' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2016 में उन्होंने MS Dhoni: The Untold Story फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दिशा अब तक 'बागी 2', 'भारत', 'मलंग' और 'राधे' जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. दिशा कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. फ़ैंस ख़ासकर दिशा की फ़िटनेस और क्यूटनेस के दीवाने हैं.

ये भी पढ़ें: 6 पॉइंट्स में जानिए कैसी लग्ज़री लाइफ़ जीती हैं फ़ेमस एक्ट्रेस तापसी पन्नू

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 51 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोवर्स हैं. यहां वो अपनी लग्ज़री लाइफ़ से जुड़े पोस्ट करती रहती हैं. इनमें उनके ख़ूबसूरत घर से लेकर महंगी कार और शानदार डेस्टिनेशन पर हॉलीडे फ़ोटोज़ तक शामिल हैं. 

आइए एक नज़र दिशा पाटनी की लग्ज़ीरियस लाइफ़स्टाइल पर डालते हैं (Luxurious Life Of Disha Patani)-

मुंबई के बांद्रा और खार में हैं ख़ूबसूरत घर

दिशा पाटनी का मुंबई के बांद्रा में सी-फ़ेसिंग होम है. यहां वो अपने डॉग और कैट्स के साथ रहती हैं. इस घर का इंटिरियर बेहद ख़ूबसूरत है और यहां सभी सुविधाएं मौजूद हैं. वो अक्सर अपने इस संदर घर की तस्वीरें भी शेयर करती हैं. 

Luxurious Life Of Disha Patani

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दिशा ने इसके अलावा मुंबई के खार में भी एक अपार्टमेंट लिया है. यहां 16वीं मंज़िल पर उनका 1,118.59 वर्ग फुट एरिया में फैला एक अपार्टमेंट है. इस घर की क़ीमत 5.95 करोड़ रुपये है, जिसके लिए उन्होंने 17.85 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है.

दिशा पाटनी के पास है लग्ज़री कारों का कलेक्शन

 Land Rover Range Rover Sport
Source: autox

दिशा पाटनी के पास भले ही बहुत ज़्यादा गाड़ियां नही हैं, लेकिन उनके कार कलेक्शन में दुनिया की कुछ महंगे ब्रांड की गाड़ियां हैं. इनमें Land Rover Range Rover Sport भी शामिल है, जिसकी क़ीमत 1.64 करोड़ रुपये से शुरू होकर 1.84 करोड़ रुपये तक जाती है. इसके अलावा उनके पास 83.51 लाख रुपये की Mercedes-Benz E-Class भी है.

दिशा पाटनी को महंगे बैग्स का भी शौक़ है. उनके पास Chanel स्लिंग बैग है, जिसकी क़ीमत क़रीब 5 लाख रुपये है. 

Luxurious Life Of Disha Patani

करोड़ों में है दिशा पाटनी की नेट वर्थ

रिपोर्ट के मुताबिक़, दिशा पटानी की कुल कुल संपत्ति 75 करोड़ रुपये के क़रीब है. उनकी कमाई का ज़्यादातर हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट से आता है, जिसके लिए वो 1 से 1.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. साथ ही उनकी सालाना कमाई क़रीब 12 करोड़ रुपये है.