23 अक्टूबर

ये तारीख़ भूल कर भी नहीं भूलना. अरे 23 अक्टूबर को ही कालीन भईया अपने परिवार के साथ 'मिर्ज़ापुर 2' लेकर हाज़िर होने वाले हैं. काफ़ी इंतज़ार के बाद आख़िरकार सीरीज़ का पार्ट 2 यानि 'मिर्ज़ापुर 2' टीवी/मोबाइल स्क्रीन पर होगा. पता है कि इंतज़ार थोड़ा मुश्किल है, पर ऑप्शन भी क्या है.

हांलाकि, इंतज़ार की इन घड़ियों के बीच थोड़ा बहुत ज़िक्र पैसों का कर लेते हैं. मतलब ये जान लेते हैं कि 'मिर्ज़ापुर 2' में काम करने वाले एक्टर्स की नेट वर्थ क्या है?

1. अली फ़ज़ल

सीरीज़ में गुड्डु भईया के किरदार में अली फ़ज़ल ने भी ख़ूब तारीफ़ें लूटी. एक रिपोर्ट में अली फ़ज़ल की नेट वर्थ $3 Million यानि लगभग 22 करोड़ रुपये है.

Ali Fazal
Source: indianexpress

2. दिव्येंदु शर्मा

मिर्ज़ापुर-2 में एक बार फिर से मुन्ना त्रिपाठी यानि मुन्ना भईया अपना जलवा दिखाते दिखाई देंगे. उनकी नेट वर्थ क़रीब 14 करोड़ रुपये है.

Source: mumbailive

3. पंकज त्रिपाठी

'मिर्ज़ापुर' में पंकज त्रिपाठी ने अपनी सादगी और दमदार एक्टिंग से कालीन भईया के रोल को यादगार बना दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी की नेट वर्थ $5 Million यानि लगभग 37 करोड़ रुपये है.

Source: urbanasian

4. श्वेता त्रिपाठी

श्वेता त्रिपाठी ने 'मिर्ज़ापुर' में गोलू गुप्ता की भूमिका निभाई. श्वेता के रोल को भी काफ़ी पसंद किया गया. श्वेता की नेट वर्थ एक मिलियन डॉलर यानि क़रीब 7 करोड़ रुपये है.

Shweta
Source: weeklyvoice

5. रसिका दुग्गल

सीरीज़ में रसिका दुग्गल कालीन भईया की पत्नी के किरदार में हैं. रसिका दुग्गल की नेट वर्थ 7 करोड़ रुपये से लेकर 35 करोड़ रुपये है.

Source: indiatvnews

6. विक्रांत मेसी

'मिर्ज़ापुर' के पहले पार्ट में बबलू भईया की डेथ के साथ ही सीरीज़ का अंत हो जाता है, जो कि काफ़ी दुख़द था. वैसे बबलू भईया की नेट वर्थ भी लगभग 7 करोड़ रुपये है.

Vikrant
Source: thedigitalhash

चलो जो भी है अच्छा है. बस जल्दी-जल्दी दिन गुज़र जाएं और हम 'मिर्ज़ापुर-2' देख लें.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.