आज के दौर में लोगों के पास एंटरटेनमेंट की कमी नहीं है. ख़ास कर OTT प्लेटफ़ॉर्म आने के बाद. आये दिन OTT पर कई मूवीज़ और सीरीज़ रिलीज़ होती रहती हैं. कभी-कभी इतनी सारी मूवीज़ और सीरीज़ के बीच कंफ़्यूज़ हो जाते हैं कि क्या देखें और क्या नहीं. ख़ैर, बिना टाइम की बर्बादी किये हुए आपको Zee5 की कुछ बेहतरीन मूवीज़ के बारे में बताते हैं.

समय निकाल कर इन मूवीज़ को देखना कुछ अलग और नयापन दिखेगा

1. यारा

ये फ़िल्म चार दोस्तों की कहानी है. फ़िल्म के मुख्य कलाकार विद्युत जामवाल, अमित साध और श्रुति हसन हैं. फ़िल्म कहानी से लेकर कलाकारों की एक्टिंग तक ये फ़िल्म आपको निराश नहीं करेगी. फ़िल्म देखते हुए आपको अपने जिगरी यार और बहुत सी शरारतें याद आ जाएंगी.

2. 377 अब नॉर्मल

377 अब नॉर्मल महज़ 1.30 घंटे की फ़िल्म है. फ़िल्म की कहानी LGBTQ के प्यार और संघर्ष और समाज में उनको अपनाये जाने की जद्दोजहद पर आधारित है. फ़िल्म में आपको कुमुद मिश्रा और जीशान अय्यूब की एक्टिंग निराश नहीं करेगी.

3. बमफाड़

ये एक रोमांटिक एक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन रंजन चंदेल ने किया है. इस फ़िल्म से परेश रावल के बेटे आदित्य ने अपना फ़िल्मी डेब्यू किया है. फ़िल्म प्यार, ख़ून-ख़राबा और राजनीति से भरपूर है. अच्छी बात ये है कि आदित्य को देख कर लगा नहीं कि ये उनकी पहली फ़िल्म है.

4. कैबरे

इस फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हैं. कैबरे देख कर आपको समझ आ जायेगा कि बड़े शहरों में आने वाले हर इंसान के सपने पूरे नहीं होते हैं. कभी-कभी जिंदगी उन्हें दूसरे मुकाम पर लाकर खड़ा कर देती है.

5. होटल मुंबई

अनुपम खेर और देव पटेल की होटल मुंबई अगर अब तक नहीं देखी है, तो देख लो. ये एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जो 2008 में ताज होटल में हुए हमले पर आधारित है.

6. रक्त चरित्र

विवेक ओबरॉय और राधिका आप्टे की ये फ़िल्म भी आपको बिल्कुल निराश नहीं करेगी. पर फ़िल्म वही लोग देखें जिन्हें एक्शन फ़िल्में देखना अच्छा लगता है.

7. द ताशकंद

द ताशकंद भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत के अनसुलझे रहस्य पर आधारित है. फ़िल्म में श्वेता बासु ने अहम किरदार निभाया है. इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह, मिथुन चक्रवर्ती, पंकज त्रिपाठी, मंदिरा बेदी और पल्लवी जोशी ने मुख्य रोल अदा किये हैं.

देखने के बाद रिव्यू ज़रूर देना.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.