कोरोना जिस तेज़ी से अपने पैर पसार रहा है उसके चलते देश में 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. इस समय का जो माहौल है उसमें अमीर हो या ग़रीब किसी को भी कोई रियायत नहीं है. मगर कोई बड़ी दुर्घटना होने पर आप जिस राज्य में हैं वहां के अधिकारियों से ट्रैवल पास बनवाकर ट्रैवल कर सकते हैं. ऐसा ही कुछ अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने भी किया. इन्होंने मुंबई के अधिकारियों से ट्रैवल पास लिया और मुंबई से अपने गांव बुढाना की यात्रा की. मगर नवाज़ुद्दीन को ऐसा करना भारी पड़ गया.

nawazuddin siddiqui and his family placed under 14 day home quarantine.
Source: indianexpress

इसकी जानकारी न्यूज़ एजेंसी PTI ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है.

PTI के अनुसार,

नवाज़ुद्दीन अपने परिवार के साथ अपने पैतृक गांव उत्तर प्रदेश के बुढाना में ईद मनाने के लिए गए हैं. जैसे ही वो अपने गांव पहुंचे सभी का कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ, हालांकि, सब नेगेटिव पाए गए हैं. पर एहतियात के तौर पर पूरे परिवार को 14 दिन यानि 25 मई तक क्वारंटीन कर दिया गया है.
nawazuddin siddiqui and his family placed under 14 day home quarantine.
Source: yahoo

वर्कफ़्रंट की बात करें तो नवाज़ुद्दीन जल्द ही पुष्पेंद्र शर्मा की फ़िल्म घूमकेतू में नज़र आएंगे. फ़िल्म का टीज़र आ चुका है. फ़िल्म में अनुराग कश्यप और इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी हैं. इनके अलावा अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा गेस्ट अपीयरेंस में दिखेंगे. ये फ़िल्म 22 मई को ZEE5 पर रिलीज़ होगी.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopWhoop हिंदी पर पढ़ें.