अभिनेत्री नीना गुप्ता की लव लाइफ़ के बारे में लगभग हर शख़्स जानता है. उन्होंने किस तरह बिन ब्याही मां बन कर अपनी बेटी का पालन-पोषण किया, इससे भी सब वाकिफ़ हैं. अभिनेत्री कई दफ़ा इंटरव्यूज़ में अपनी ज़िंदगी के किस्से भी शेयर करती रहती हैं. फिलहाल वो मुक्तेश्वर में छुट्टी पर हैं और फ़ैंस के लिये एक मैसेज साझा किया है.

नीना गुप्ता ने अपने फ़ैंस और दोस्तों को एक सलाह देते हुए कहा कि शादी-शुदा मर्द के प्यार में न पड़ें. 2 मिनट के वीडियो में नीना गुप्ता इसका कारण समझते हुए बताती हैं कि पहले वो कहेगा कि वो अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता, फिर आप उससे कहेंगी कि आप तलाक क्यों नहीं ले लेते. इसके बाद वो कहेगा कि हां जल्द ही वो तलाक ले लेगा. इस दौरान आपको उससे प्यार हो जाता है.

neena gupta
Source: indulgexpress

इसके बाद आप उसके साथ समय बिताना चाहती हैं, रात में साथ रहना चाहती हैं. आप होटल में साथ रहते हैं फिर ये सिलसिला यूं ही चलता रहता है. इस दौरान आपके मन उसके साथ जीवन बिताने की उम्मीद भी जागती है. इसलिये आप उसे तलाक के लिये फ़ोर्स भी करती हैं, लेकिन फिर वो कई बहाने बनाता है. रिश्ते में एक उम्मीद देता है. इस बीच आपकी मोहब्बत और बढ़ती जाती है और आपको रिश्ता परेशान करने लगता है.

neena gupta
Source: indianexpress

आपके मन में कभी-कभी ये ख़्याल आता है कि उसकी बीवी को बता दूं कि उसका पति ऐसा है. ये सब चीज़ें इतनी परेशान करने लगती हैं कि आखिर में वो कहता कि मुझे इतना Complication नहीं चाहिये. फ़ाइनली आप अलग हो जाते हैं. इसलिये सच कहूं तो आपको शादी-शुदा मर्द के प्यार में नहीं पड़ना चाहिये.

वीडियो देखने के लिये क्लिक करें.

सच में इस तरह के प्यार का दर्द भी काफ़ी अजीब होता है, जो हर कोई सहन नहीं कर पाता. नीना गुप्ता की इस सलाह पर ध्यान देना सहेलियों.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.