(Who is Neha Singh Rathore's Husband)- बिहार की फ़ेमस लोक गायिका नेहा सिंह राठौर की 21 जून को धूमधाम से शादी हुई. बता दें कि, अपने गाने 'यूपी में का बा' फ़ेमस हुई गायिका फ़िलहाल अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया स्टार ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के अम्‍बेडकरनगर में शादी की है. हालांकि, नेहा के बारे में हमें काफ़ी कुछ पता है लेकिन लोग लोग उनके पति के बारे में भी जानना चाहेंगे. इसलिए चलिए हम आपको नेहा सिंह राठौर के पति (Neha Singh Rathore's Husband) के बारे में जानकारी दे देते हैं.

ये भी पढ़ें: Neha Singh Rathore Wedding: 'यूपी में का बा' की सिंगर नेहा सिंह राठौर की शादी की 10 फ़ोटोज़ ये रहीं

कौन हैं नेहा सिंह राठौर के पति (Who is Neha Singh Rathore's Husband)-

nehasingh
Source: newsunzip

लोकगायिका 21 जून को यूपी के अम्बेडकरनगर की बहूरिया बन गयी हैं. बता दें कि, नेहा ने अपने काफ़ी लंबे समय से चल रहे रिलेशनशिप को शादी में तब्दील कर दिया है. उन्होंने अपने बॉयफ़्रेंड हिमांशु सिंह के साथ 21 जून को शादी रचाई. बता दें, नेहा और हिमांशु की शादी पिछले साल जून में होने वाली थी. लेकिन उनके पति हिमांशु की माता उषा सिंह के निधन के कारण उनकी शादी टाल दी गई.

जाने कौन है हिमांशु सिंह (Neha Singh Rathore's Husband Himanshu Singh)

neha singh
Source: bhaskar
nehasingh
Source: liveindia

हिमांशु और नेहा की सगाई पिछले साल हो गयी थी. वो उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर के महरुआ के हीड़ी पकड़िया के रहने वाले हैं. हिमांशु के पिता का नाम सूर्यकांत सिंह है. इलाहाबाद (प्रयागराज) में टाटा कैमिकल फर्टिलाइजर कंपनी में सीनियर सेल्स ऑफिसर थे. जो अब पेंट का कारोबार करते हैं. हिमांशु ने अपनी हाई-स्कूल अकबरपुर और ग्रेजुएशन और सिविल सर्विस प्रयागराज और दिल्ली से पूरी की है. (Neha Singh Rathore's Husband)