Netflix ने अपने नये प्रोजेक्ट्स का ऐलान करके दर्शकों को सरप्राइज़ कर दिया है. दर्शकों को जल्द ही Netflix पर कुछ नई सीरिज़ और फ़िल्में देखने को मिलेंगी. इसके बाद तो किसी के पास बोर होने का समय ही नहीं होगा.

आइये जानते हैं कि आने वाले समय में आपको Netflix पर क्या-क्या देखने को मिलेगा

1. गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल

इस फ़िल्म में कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना का रोल अभिनेत्री जाह्नवी कपूर निभा रही हैं. Netflix पर ये फ़िल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी. फ़िल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.

Gunjan
Source: newindianexpress

2. रात अकेली है

इस फ़िल्म के ज़रिये अभिनेता नवाजु़द्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से Netflix पर वापसी करने वाले हैं. फ़िल्म थ्रिलर और एक्शन से भरपूर है. इसमें उनके साथ राधिका आप्टे और श्वेता त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं. नवाजु़द्दीन फ़िल्म में एक पुलिसवाले के रोल में हैं.

Raat akeli hai
Source: worldnewj

3. तोड़बाज़

'तोड़बाज़' संजय दत्त स्टारर फ़िल्म है, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री नरगिस फ़ाकरी अहम किरदार निभाने वाली हैं. फ़िल्म में संजय दत्त एक आर्मी अफ़सर की भूमिका निभायेंगे.

Torbaz
Source: indianexpress

4. डॉली किटी और वो चमकते सितारे

ये देखना दिलचस्प होगा कि इस फ़िल्म के ज़रिये कोंकण सेन और भूमि पेडनेकर की जोड़ी दर्शकों को कितना लुभा पाती है. कहानी दो मिडिल क्लास लड़कियों की ज़िंदगी पर आधारित है, जिसका निर्देशन एकता कपूर ने किया है.

netflix
Source: pinkvilla

5. लूडो

कुछ समय से 'लूडो' को लेकर काफ़ी चर्चा हो रही थी. हांलाकि, अब ये पता चल गया है कि लूडो को नेटफ़िलिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा. 'लूडो' में अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव अहम भूमिका में हैं.

ludo
Source: deadline

6. क्लास ऑफ़ 83

'बार्ड ऑफ़ ब्लड' और 'बेताल' के बाद शाहरुख़ ख़ान प्रोडक्शन हाउस 'क्लास ऑफ़ 83' लेकर दर्शकों के सामने हाज़िर होने वाला है. 'क्लास ऑफ़ 83' के लीड एक्टर बॉबी देओल हैं.

bobby deol
Source: nowrunning

7. AK vs AK

फ़िल्म का डायरेक्शन Vikramaditya Motwane ने किया है. अनिल कूपर और अनुराग कश्यप फ़िल्म में लीड रोल में हैं. देखना दिलचस्प होगा कि अनिल कपूर और अनुराग कश्यप मिलकर क्या धमाल करते हैं.

bollywood
Source: indianexpress

8. गिन्नी वेड्स सनी

विकरांत मेसी और यामी गौतम स्टारर ये फ़िल्म रोमांटिक कॉमेडी है, जिसका डायरेक्शन पुनीत खन्ना ने किया है.

Yami Gautam
Source: indianexpress

9. त्रिभंगा- टेढ़ी-मेढ़ी क्रेज़ी

फ़िल्म में काजोल लीड रोल में हैं, जिसका डायरेक्शन रेणुका शाहणे ने किया है. काजोल के साथ फ़िल्म में मिथिला पलकर भी हैं. फ़िल्म की कहानी 3 महिलाओं की ज़िंदगी पर आधारित है.

Kajol
Source: indianexpress

10. अ सूटेबल बॉय

तब्बू, ईशान खट्टर, रसिका दुग्गल और राम कपूर स्टारर 'अ सूटेबल बॉय' की स्ट्रीमिंग यूएस और कनाडा में भी होगी. फ़िल्म का निर्देशन विक्रम सेठी ने किया है.

Ishaan
Source: indiatoday

11. मिसमैच

'मिसमैच' संध्या मेनन की किताब ‘When Dimple Met Rishi’ पर आधारित है, जो कि एक एडल्ट रोमांस है. फ़िल्म Prajakta और Rohit Saraf लीड रोल में हैं.

mismatched
Source: alltimetrends

12. सीरियस मेन

'सीरियस मेन' जर्नलिस्ट Manu Joseph द्वारा लिखी गई फ़िक्शन नॉवेल है. फ़िल्म में नवाजु़द्दीन सिद्दीक़ी और श्वेता बासु प्रसाद मुख्य किरदार में हैं.

Serious Men
Source: indianexpress

13. बॉम्बे बेगम्स

ये पांच महिलाओं की कहानी, जो एक पुरुष प्रधान समाज में अपनी इच्छाओं, नैतिकता और निजी जीवन को संतुलित करके चलती हैं.

Pooja Bhatt
Source: indiatoday

14. मसाबा मसाबा

'मसाबा मसाबा', मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता अभिनीत सीरीज़ भी इस लिस्ट में शामिल है. सीरीज़ के ज़रिये मसाबा की ज़िंदगी की कहानी को दर्शकों के सामने लाया जाएगा.

masaba masaba
Source: indianexpress

15. भाग बीनी भाग

'भाग बीनी भाग' में स्वरा भाष्कर, रवि पटेल, वरुण ठाकुर और डॉली सिंह दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे.

swara
Source: indianexpress

16. बॉम्बे रोज़

नेटफ़िलिक्स ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में गीताजंली राव की एनिमेटेड फ़िल्म 'बॉम्बे रोज़' को भी शामिल किया है.

Bombay Rose
Source: animationisfilm

17. काली खुही

ये एक पंजाबी फ़िल्म है, जिसकी कहानी 10 वर्षीय बच्ची की है जो कि एक गांव को बचाने में अहम रोल अदा करती है. फ़िल्म का डायरेक्शन Terrie Samundra ने किया है.

kaali khuhi netflix
Source: moneycontrol

नेटफ़िलिक्स ने इन नये प्रोजेक्ट की घोषणा एक वीडियो के ज़रिये की है. बाप रे अब होगा धमाल.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.