एक वक़्त था जब स्टाइलिश कपड़ों और एसेसरीज़ की बात होती थी तो लोग बॉलीवुड स्टार्स की ओर देखते थे. उन्हें कॉपी करने की कोशिश करते थे. मगर अब शोबिज़ की दुनिया से अलग बिज़नेसमैन फ़ैमिलीज़ की लग्जीरियज़ लाइफ़ और फ़ैशन भी लोगों को आकर्षित करने लगा है.

cdn

ऐसी ही एक बिज़नेसमैन फ़ैमिली अंबानीज़ की भी है. एशिया का सबसे अमीर अंबानी परिवार की बहू नीता अंबानी का फ़ैशन सेंस लोगों को काफ़ी पसंद आता है. हालांकि, वो इतना महंगा होता है कि आम इंसान उसे कॉपी करने का सोच भी नहीं सकता.

मसलन, उनकी एक घड़ी इस वक़्त चर्चा में बनी है, जिसकी क़ीमत करोड़ों रुपये है.

कलाई पर करोड़ों रुपये बांध कर घूम रही नीता अंबानी

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी को हाल ही में ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया के पहले जन्मदिन पर देखा गया था. उस वक़्त उन्होंने Dolce Gabbana की एक बेहद आकर्षक ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत लगभग 1 लाख 80 हज़ार रुपये थी.

हालांकि, ये नीता अंबानी द्वारा उस दिन पहनी गई सबसे महंगी चीज़ नहीं थी. उस दिन उनके हाथ पर एक घड़ी भी थी, जिसकी क़ीमत 3 करोड़ रुपये है.

सोने की चमचमाती घड़ी

नीता ने Jacob and Co Astronomia Fleurs de Jardin ब्रांड की घड़ी पहनी थी, जो 18 कैरेट गोल्ड से तैयार होती है. ये बेहद लिमिटेड एडिशन घड़ी है. फ्लेर्स डी जार्डिन में घड़ी के ठीक बीच में एक जैकब-कट रत्न भी है, जो इसे और अधिक शानदार और अत्याधुनिक बनाता है.

octanecdn

यहां तक ​​कि इस घड़ी की सुइयों पर भी सोना चढ़ाया गया है, साथ ही फ्लेर्स डी जार्डिन के घंटे और मिनट के डायल को भी, जो गुलाबी सोने पीवीडी टाइटेनियम और मदर-ऑफ-पर्ल से बना है.

बता दें, Fleurs de Jardin नीता अंबानी के पास सबसे महंगी घड़ियों के कलेक्शन में से एक है.

ये भी पढ़ें: बहुत ही महंगे कपड़े पहनती हैं ईशा अंबानी, करोड़ों रुपये का है वार्डरोब, पापा ने चुकाया है सारा बिल