Pathaan Teaser: SRK ने ही अपनी एक मूवी में कहा था कि किसी चीज़ को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात आपको उससे मिलाने में जुट जाती है. शाहरुख़ ख़ान के फ़ैंस ने बड़ी ही शिद्दत से चाहा था कि वो बड़े पर्दे पर कमबैक करें और पूरे 4 साल बाद वो फ़िल्म ‘पठान’ (Pathaan Teaser) के ज़रिये अगले साल बिग स्क्रीन पर कमबैक करेंगे.

Pathaan Teaser
youtube

इसकी जानकारी ख़ुद शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पठान का टीज़र शेयर करते हुए दी है. शाहरुख ने इसका टीज़र शेयर करते हुए लिखा- ‘अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए #Pathaan टीज़र’:

फ़िल्म का टीज़र बहुत ही धमाकेदार है. इस बार SRK एक इंडियन स्पाई यानी जासूस के रोल में दिखाई देंगे. इसमें बताया गया है कि पठान अपने आख़िरी मिशन में दुश्मनों की क़ैद में था और उसे वहां ख़ूब टॉर्चर किया गया. अब वो ज़िंदा है कि नहीं किसी को पता नहीं.

Pathaan Teaser
youtube

बाद में फिर एक धमाके के साथ शाहरुख़ यानी पठान की एंट्री होती है. इसके टीज़र में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की भी झलक दिखाई गई है. इस मूवी को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है.

YRF फ़िल्म्स ने इस फ़िल्म का निर्माण किया है और ये अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. तब तक आप टीज़र से काम चलाइए: