हाल ही में तापसी पन्नू स्टारर फ़िल्म 'थप्पड़' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जिसकी चारों ओर ख़ूब प्रशंसा भी हो रही है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि तापसी हर बार एक नई कहानी के साथ बड़े पर्दे पर आती हैं. ट्रेलर में एक ओर जहां तापसी की दमदार एक्टिंग दिखाई दी, वहीं दूसरी ओर दमदार डायलॉग्स ने लोगों का दिल जीत लिया.

Tapsi
Source: timesofindia

फ़िलहाल, फ़िल्म की स्टार कास्ट ज़ोरो-शोरों से इसके प्रमोशन में बिज़ी है. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि जिस थप्पड़ की इतनी चर्चा हो रही है, उसके लिये उन्होंने 7 थप्पड़ खाये थे. मीडिया इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि शॉट को परफ़ेक्ट बनाने के लिये उन्होंने अपने को-स्टार पावेल से 7 थप्पड़ खाये थे. हांलाकि, पावेल का तापसी को यूं थप्पड़ मारना इतना आसान नहीं था.

thappad
Source: indiatoday

तापसी ने बताया कि शॉट से पहले पावेल इस बात से परेशान थे कि उन्हें ज़ोरदार थप्पड़ मारना है. इस बात को लेकर वो काफ़ी बेचैन और घबराये हुए थे. मानसिक रूप से पावेल को ये शॉट करने के लिये 2 दिन लग गये. 7 थप्पड़ खाने की वजह बताते हुए वो कहती हैं कि परफ़ेक्ट शॉट के लिये उन्होंने काफ़ी रीटेक लिये और इस वजह 7 थप्पड़ खाने पर एक बेहतरीन सीन निकलकर आया. इसके अलावा अभिनेत्री ने ये भी बताया कि उन्होंने पूरी फ़िल्म में इतने रीटेक नहीं लिये.

taapsee
Source: hindustantimes

आगे तापसी ने बताया कि फ़िल्म के लिये शॉट काफ़ी महत्वपूर्ण था. इसलिये इसे बिल्कुल हल्के में नहीं लिया जा सकता था. तापसी कहती हैं कि अनुभव ने कहा था कि ये शॉट परफ़ेक्ट होना चाहिये, ताकि जब दर्शक इसे 60MM के पर्दे पर देखें, तो प्रभावशाली लगे. तापसी कहती हैं कि पावेल मुझे भी बोल रहा था कि मुझे उसे थप्पड़ मारना चाहिए, ताकि उसे ऐसा करते हुए शर्मिंदगी न महसूस हो. कभी वो मेरे गले पर थप्पड़ मार देता था, तो कभी कान पर मार दे रहा था. मैंने उसे कहा था कि कुछ मत सोचो, कस के एक थप्पड़ मारो और ये ख़त्म करो.

फ़िल्म 28 फ़रवरी को आ रही है, देखने ज़रूर जाना.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.