Happy Birthday Allu Arjun: तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) की लेटेस्ट फ़िल्म ‘पुष्पा’ जब से रिलीज़ हुई है तब से नए-नए रिकॉर्ड बना रही है. इस फ़िल्म ने पहले 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छुआ और अब ये फ़िल्म 300 करोड़ रुपये कमाने वाली फ़िल्मों की लिस्ट में शुमार हो चुकी है. दक्षिण भारत में ही नहीं इसे हिंदी भाषी क्षेत्र और उत्तर भारत में भी हिंदी भाषा में बहुत पसंद किया जा रहा है. 

इस फ़िल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. अब ये फ़िल्म ऑनलाइन Amazon Prime Video पर भी उपलब्ध है. अल्लू अर्जुन काफ़ी दिनों से फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. इनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग भी ज़बरदस्त है. यही कारण है कि इनकी फ़िल्मों का रिलीज़ होने का इंतज़ार बेसब्री से करते रहते हैं.


चलिए इसी बात पर आपको अल्लू अर्जुन की आने वाली फ़िल्मों(Allu Arjun’s Upcoming Movies) के बारे में जो इस साल आपको एंटरटेन करने आ रही हैं.

1. पुष्पा पार्ट-2 

‘पुष्पा’ का पहला पार्ट लोगों के बीच हिट रहा इसलिए इसका दूसरा पार्ट भी बन रहा है. वैसे डायरेक्टर ने पहले ही इसे दो पार्ट में बनाने की ठान ली थी. इसकी स्क्रिप्ट तैयार है. शूटिंग भी जल्द शुरू होगी. फ़िल्ममेकर्स ने इसे इस साल 17 दिसंबर को रिलीज़ करने का प्लान बना रखा है. 

greatandhra

2. Icon 

Sri Venkateswara Creations के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म का इंतज़ार लोग काफ़ी दिनों से कर रहे हैं. Times of India की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फ़िल्म में दो एक्ट्रेस होंगी एक पूजा हेगड़े और दूसरी कृति शेट्टी. निर्देशक वेणु श्रीराम और अल्लू अर्जुन की ये पहली मूवी होगी. 

deccanherald

3. अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर बोयापती का नया प्रोजेक्ट 

फ़ेमस डायरेक्टर बोयापती श्रीनू भी इन्हें लेकर एक फ़िल्म बना रहे हैं. ये एक एक्शन ड3ाम होगी, जिसकी स्क्रिप्ट पर काम जारी है. इन दोनों ने पहली बार फ़िल्म Banda Namma Sarrainodu में साथ का किया था.

tollywood

Allu Arjun’s Upcoming Movies

4. AA21

निर्देशक कोरतल्ला शिवा की ये फ़िल्म पहले ही फ़्लोर पर आ जानी चाहिए थी, लेकिन वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट में बिज़ी होने के चलते इसे समय नहीं दे पाए. उनकी टीम ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि इस साल अप्रैल से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

dnaindia

5. अल्लू अर्जुन और निर्देशक प्रशांत नील की नई फ़िल्म 

सुपरहिट मूवी KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ भी इनकी एक फ़िल्म आएगी, जिसका नाम तय नहीं हुआ है. इसकी शूटिंग ‘आइकन’ फ़िल्म के बाद शुरू होने की संभावना है. ये एक हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा होगी. 

popularindinews

6. अल्लू अर्जुन और निर्देशक ए.आर. मुरुगादास की अपकमिंग फ़िल्म 

अल्लू अर्जुन की एक और फ़िल्म पाइपलाइन में है. इसे लोकप्रिय तमिल निर्देशक ए.आर. मुरुगादास बनाएंगे. वो कई सुपरहिट फ़िल्में बना चुके हैं. इस बार उन्होंने तेलगु स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करने का मन बनाया है.

dtnext

अल्लू अर्जुन की इन अपकमिंग फ़िल्म(Allu Arjun’s Upcoming Movies) में से किसका इंतज़ार आपको भी है, कमेंट सेक्शन में बताना.