राखी सावंत (Rakhi Sawant)  

ये नाम सुनते ही लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है. राखी सावंत के बारे में आप चाहे जो सोचें, लेकिन सच यही है कि कोई भी उन्हें इग्नोर नहीं कर पाता. राखी सावंत को पता है कि लोगों को कैसे एंटरटेन करना है. कैसे सुर्खियां बटोरनी है, वगै़रह... वगै़रह. राखी की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि वो अपनी हरक़तों से गिरते शो की टीआरपी उठाना भी जानती हैं.

Rakhi Sawant
Source: finance

ये भी पढ़ें: घर छोड़ा, अंबानी वेडिंग में खाना परोसा, रिजेक्ट हुई और आज सब उसे राखी सावंत के नाम से जानते हैं 

इसका लेटेस्ट उदाहरण हमने 'BB14' में देखा. इस बार 'बिग बॉस' हाउस में कई दिग्गज़ मेहमान आये थे, लेकिन शो की टीआरपी राखी की एंट्री के बाद ही आई. 'BB14' में राखी ने एंटरटेनमेंट के मामले में सबको पछाड़ कर, साबित कर दिया कि वो एंटरटेनमेंट क्वीन हैं. 'बिग बॉस' से बाहर के आने बाद राखी सावंत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिलहाल उन्होंने बचपन की ये तस्वीर साझा की है.  

राखी ने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'बचपन से अब तक का सफ़र. मैंने ज़िंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं. मैं ख़ुश हूं, प्लीज़ मेरे बचपन की फ़ोटो पर कमेंट करें.'

राखी सावंत बचपन की इन अनदेखी तस्वीरों में काफ़ी क्यूट लग रही हैं. लंबे-लंबे बाल देख कर बस आपकी ज़ुबान से प्यारी सी बच्ची के लिये Awww... ही निकलेगा. राखी की तस्वीरें देख कर कोई भी बता देगा कि उन्होंने इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिये कितनी मेहनत की है.

राखी अपनी अतरंगी हरक़तों के लिये काफ़ी मशहूर हैं, लेकिन ये भी सच है कि 'बिग बॉस-14' में जाकर उन्होंने अपनी छवी बदली है. राखी को जो लोग नापसंद भी करते थे. उन्होंने बिग बॉस देखने के बाद अपनी राय बदल ली. वो शो की फ़ाइनलिस्ट में से एक थीं, जो 14 लाख रुपये लेकर बाहर आ गईं थीं. 

राखी ने शो जीता हो न जीता हो, लेकिन दिल ज़रूर जीत लिये हैं. यही वजह है कि आम जनता से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स तक उन्हें ख़ूब प्यार दे रहे हैं. राखी की क्यूट सी फ़ोटो पर आपकी क्या राय है?