Ram Setu Satr Cast Fees: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फ़िल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) रिलीज़ हो चुकी है. इसकी कहानी एक पुरातत्वविद् के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो  राम सेतु के रहस्य को सुलझाने और उसके अस्तित्व को साबित करने में जुटा है. वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उसे राम सेतु को नष्ट करने पर उतारू हैं.

ram setu movie
flmbuz

फ़िल्म में नुसरत भरुचा और जैकलीन फ़र्नांडिस जैसे स्टार्स भी हैं. इस फ़िल्म का बजट लगभग 85 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. चलिए जानते हैं इस मूवी में काम करने के लिए अलग-अलग कलाकारों ने कितनी फ़ीस वसूल की है.

राम सेतु फ़िल्म के कलाकारों की फ़ीस (Ram Setu Satr Cast Fees)

ये भी पढ़ें: अनुपम ख़ेर से लेकर नसीरुद्दीन शाह तक, जानिए इन 8 अनुभवी एक्टर्स की फ़ीस

1. जैकलीन फ़र्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

Jacqueline Fernandez ram setu
youtube

जैकलीन फ़र्नांडिस इस मूवी में एक पुरातत्वविद् का रोल निभा रही हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने डॉ. सैंड्रा रेबेलो की भूमिका के  लिए 4 करोड़ रुपये बतौर फ़ीस लिए हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss Salman Khan Fees: बिग बॉस सीज़न 4 से लेकर सीज़न 16 तक, सलमान की फ़ीस की डिटेल्स ये रही

Ram Setu

2. सत्यदेव कांचराना (Satyadev Kancharana)

 ram setu
youtube

साउथ इंडियन एक्टर सत्यदेव कांचराना भी इस मूवी में अहम किरदार निभा रहे हैं. ये उनका बॉलीवुड डेब्यू है. इसके लिए इन्होंने 1 करोड़ रुपये की फ़ीस ली है. 

3. अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

ram setu akshay
prokerala

एक्टर अक्षय कुमार इस फ़िल्म में डॉ. आर्यन कुलश्रेष्ठ की भूमिका निभा रहे हैं. अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म इन्होंने 50 करोड़ रुपये लिए हैं. 

4. जेनिफर पिकिनाटो (Jeniffer Piccinato)

मॉडल से एक्ट्रेस बनीं जेनिफर पिकिनाटो भी अक्षय की इस मूवी में हैं. बताया जा रहा है कि इस रोल के लिए इन्हें 75 लाख रुपये फ़ीस दी गई है. 

5. नस्सर (Nassar)

Nassar ram setu
youtube

साउथ इंडियन एक्टर नस्सर इस मूवी में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं. इन्होंने राम सेतु में काम करने के लिए 45 लाख रुपये लिए हैं. 

6. नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha)

Nushrratt Bharuccha
youtube

नुसरत भरूचा ने इस मूवी गायत्री कुलश्रेष्ठ की भूमिका निभाई है. ये अक्षय के किरदार की वाइफ़ का रोल है. इसके लिए उन्होंने 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.