रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी लगातार सुर्खियोंं में बनी रहती है. कभी उनकी फ़िल्म को लेकर, तो कभी उनकी शादी को लेकर. मीडिया गलियारों में काफ़ी समय से आलिया और रणबीर की शादी को लेकर अफ़वाहें चली आ रही हैं. अकसर ही इन दोनों की शादी पर ख़बरें बनती रहती हैं. हांलाकि, दोनों ही स्टार ने अपने रिश्ते पर लेकर अब तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बोला है.

ranbir
Source: economictimes

एक बार फिर से ऐसी ख़बर आ रही है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, अयान मुखर्जी की फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' 4 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है, जिसके बाद ये दोनों शादी कर लेंगे. राजीव मसंद ने 'ओपन' मैगज़ीन में अपने लेख के ज़रिये इस बात की पुष्टि भी की है. राजीव के लेख के अनुसार, 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ के बाद रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध जायेंगे.

Ranbir
Source: indiatvnews

दोनों ही परिवारों ने इनकी शादी की तैयारियां भी चालू कर दी है. इसके साथ ही जल्द परिवार की तरफ़ से शादी की तारीख़ की घोषणा भी कर दी जायेगी. इससे पहले ऐसी ख़बर भी आई थी कि आलिया ने सब्यसाची के लहंगे का ऑर्डर दिया है.

alia
Source: darpanmagazine

रणबीर और आलिया की शादी की एक वजह ऋषि कपूर की तबियत भी है. पिछले साल ही वो न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करके भारत वापस लौटे थे, जिसके बाद से वो जल्द से जल्द रणबीर कपूर की शादी कराना चाहते हैं.

अगर ये ख़बर सच होती है, तो इन दोनों के फ़ैंस के लिये इससे अच्छी न्यूज़ क्या होगी!

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.