आज कल टीवी सीरियल (Tv Serials) वाले आये दिन मीमबाज़ों को नया कंटेंट देते रहते हैं. वो गोपी बहु वाला सीन तो याद ही होगा, जिस पर आये दिन मीम बनते रहते हैं. ख़ैर, गोपी बहु काम भी तो ऐसा कर रही थीं, जिस पर मीम (Meme) बनने चाहिये. भला कौन इतना गंवार होगा कि लैपटॉप को सर्फ़ और पानी से धो देगा.

वैसे एक बात बतायें गोपी बहु को इतना भी बदनाम मत करो, क्योंकि ऐसा ही कुछ काम हमारी रानी मुखर्जी भी कर चुकी हैं. कुछ टाइम पहले ही हम सोशल मीडिया स्क्रॉल कर रहे थे. इस दौरान हमारी नज़र एक वीडियो पर पड़ी. वीडियो 'बिच्छू' फ़िल्म के एक सीन का था, जिसमें रानी मुखर्जी Guns (बंदूक) धोती हुई दिखाई दीं.

Rani Mukhrjee
Source: facebook

पहले तो हमारी आंखों को विश्वास नहीं हुआ, फिर हमने दोबारा सीन देखा. सच में वो बॉबी देओल की बंदूक को निरमा के पानी से धो रही थीं. चलो गोपी बहु तो पढ़ी लिखी नहीं थी, लेकिन रानी मुखर्जी तो मॉर्डन जमाने की हैं न. उन्होंने ये भूल कैसे कर दी. वहीं जब बॉबी देओल ने उन्हें उनकी वाहियात ग़लती के लिये डांटा तो रो दीं. भला ये कौन सी बात हुई?

हम हमेशा गोपी को इतना भला-बुरा कहते हैं, लेकिन सच तो यही है कि गोपी बहु से पहले रानी मुखर्जी अपने इस सीन से लोगों को डस चुकी हैं. रानी मुखर्जी 90 के दशक का क्रश रह चुकी हैं और उन्हें ये सब करते हुए देखना बिल्कुल सही नहीं लगा. क्यों आप क्या कहते हो?