रियलिटी शो 'लॉकअप'(Lock Upp) पिछले दो महीनों में देश के हर घर में फ़ेमस हो चुका है. शो की होस्ट कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के लिए भी लोग इसे देख रहे हैं. इस शो में कंटेस्टेंट्स ने अपनी पर्सनल लाइफ़ से जुड़े कई सीक्रेट्स यहां शेयर किए. 

lock upp
Source: koimoi

इनके बारे में जानने के लिए दर्शक हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. चलिए जानते हैं कुछ ऐसे ही सीक्रेट्स के बारे में जो आज तक सिर्फ़ और सिर्फ़ इन Lock Upp के कंटेस्टेंट्स यानी सेलेब्स को ही पता थे.  

ये भी पढ़ें: सीक्रेट शादी से लेकर कंटेस्टेंट को लात मारने तक, ये हैं मंदाना करीमी से जुड़े 8 विवा

1. मुनव्वर फ़ारूक़ी(Munawar Faruqui)  

फ़ेमस स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूक़ी ने इस शो में कई बड़े ख़ुलासे किए हैं, जैसे वो शादीशुदा हैं उनका एक बच्चा भी है. सबसे बड़ा राज़ जो उन्होंने लॉकअप शो में खोला है वो ये कि बचपन में उनके साथ यौन हिंसा हो चुकी है. मुनव्वर ने बताया कि जब वो 6 साल के थे तब दो रिश्तेदारों ने क़रीब 4-5 साल तक उनका यौन शोषण(Sexual Assault) किया था.

Munawar Faruqui
Source: koimoi

2. पूनम पांडे(Poonam Pandey) 

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी इस शो में कई सीक्रेट्स शेयर कर लोगों को चौंका दिया. पूनम ने बताया कि उनके एक्स-हजबैंड Sam Bombay उन्हें मारते थे. इसके चलते उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था. वो चार साल तक रिलेशनशिप में थीं और तब तक वो ठीक से न खा पाती थी और न ही सो पाती थीं.

poonam pandey lock up
Source: informalnewz

3. सायशा शिंदे(Saisha Shinde) 

डिज़ाइनर सायशा शिंदे एक ट्रांसवुमन हैं. उन्होंने बताया कि जब वो 10 साल की थीं तो परिवार के ही एक सदस्य ने उन्हें मोलेस्ट किया था. सायशा ने उस शख़्स का नाम नहीं बताया पर ये ज़रूर कहा कि वो उनकी फ़ैमिली का ही एक सदस्य है.

Saisha Shinde
Source: siasat

4. मंदाना करीमी(Mandana Karimi) 

इस शो की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने बताया कि वो लॉकडाउन के दौरान एक फ़ेमस डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं. ये वो दौर था जब मंदाना का उनके पति से झगड़ा चल रहा था और उनका तलाक़ नहीं हुआ था. इसलिए इस रिलेशनशिप को उन्होंने सीक्रेट रखा था और इस बीच वो प्रेग्नेंट भी हो गई थीं. मगर डायरेक्टर के धोखा देने के चलते उन्हें अबॉर्शन करवाना पड़ा था.

Mandana Karimi
Source: koimoi

5. अंजली अरोड़ा(Anjali Arora) 

अंजली अरोड़ा एक सोशल मीडिया इनफ़्लूएंसर हैं वो भी रियलिटी शो Lock Upp की कंटेस्टेंट हैं. अंजली ने अपना सबसे बड़ा राज़ शेयर करते हुए कहा कि वो बताया कि वो कुछ पैसों के बदले रूस(Russia) में एक अनजान शख़्स के साथ पार्टी करने चली गई थीं. ये बात उनके परिवार और दोस्तों में से किसी को नहीं पता थी.

anjali arora lock up
Source: YouTube

Lock Upp

6. शिवम शर्मा(Shivam Sharma) 

इस शो के कंटेस्टेंट शिवम शर्मा ने चौंकाने वाला ख़ुलासा करते हुए कहा कि वो अपनी मां की दोस्त के साथ सो चुके हैं. इस बात को शेयर करते हुए शिवम ने ये भी कहा कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है.

shivam sharma lock up
Source: bollywood

7. करणवीर बोहरा(Karanvir Bohra) 

फ़ेमस टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपना डार्क सीक्रेट शेयर करते हुए कहा कि एक दौर था कि वो सर से पैर तक कर्जे़ में डूबे थे. वो काम सिर्फ़ कर्ज़ चुकाने के लिए ही करते थे. करणवीर वोहरा ने ये भी बताया कि तब उन पर कई केस भी चल रहे थे. 

Karanvir Bohra
Source: odishabytes

8. निशा रावल(Nisha Rawal) 

निशा रावल ने अपनी लाइफ़ का सबसे बड़ा सीक्रेट शेयर करते हुए बताया कि वो शादीशुदो होने के बावजूद किसी दूसरे शख़्स को पसंद करने लगी थीं. निशा ने बताया कि वो उनका ही एक पुराना दोस्त था.

nisha rawal lockup
Source: indianexpress

9. तहसीन पूनावाला(Tehseen Poonawalla) 

Lock Upp कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने बताया कि एक बार उन्होंने देश के एक बड़े बिज़नेसमैन के कहने पर उसकी पत्नी के साथ रात बिताई थी. ये इस शो का सबसे चौंकाने वाला ख़ुलासा था, लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया था. उनका कहना है कि ये शादी से पहले की बात है और उनकी पत्नी को भी इस बात का पता है.

Tehseen Poonawalla
Source: dnaindia

10. सारा ख़ान(Sara Khan) 

टीवी स्टार सारा ख़ान ने ख़ुलासा किया कि उनके एक्स-पति अली मर्चेंट(Ali Merchant) उन्हें चीट करते थे. उनके कई एक्सट्रामैरिटल अफ़ेयर थे. अली ने भी इस बात को सही ठहराते हुए उन्हें अपने सारे अफ़ेयर्स के बारे में बताया था.

Source: aajtak

 इनमें से किसके सीक्रेट से आपको सबसे ज़्यादा शॉक लगा?