रोहित शेट्टी सिर्फ़ फ़िल्मों में ही पुलिसवालों को हीरो नहीं दिखाते, बल्कि असल ज़िंदगी में भी वो उन्हें उतना ही सम्मान और प्यार देते हैं. इसी प्यार और स्नेह के लिये मुंबई पुलिस ने रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा किया है.

rohit shetty
Source: dnaindia

मुंबई पुलिस के ताज़ा ट्वीट के अनुसार, रोहित शेट्टी ने ऑन ड्यूटी कोविड वॉरियर्स के लिये 8 होटल बुक किये हैं. रोहित शेट्टी ने इन होटल्स में पुलिसवालों के आराम करने, नहाने,कपड़े बदलने, नाश्ते और खाने की व्यवस्था की है. कोरोना की लड़ाई में इस मदद के लिये मुंबई पुलिस ने उन्हें ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया है.

दरअसल, रोहित शेट्टी और पुलिस के बीच के ख़ास रिश्ता है. कुछ समय पहले ही रोहित शेट्टी ने एक पोस्ट के ज़रिये कहा था कि कभी-कभी मुझे भ्रम हो जाता है कि मैं हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के लिये काम करता हूं या पुलिस के लिए. सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने ये भी बताया था कि पुलिस से उन्हें काफ़ी मदद मिली है. रियल लाइफ़ पुलिस के ज़रिये उन्हें शोध करने में काफ़ी सहायता मिली.

Rohit shetty
Source: deccanherald

मुंबई पुलिस के अलावा रोहित शेट्टी FWICE फ़ंड में भी 51 लाख रुपये डोनेट कर चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने कुछ Paparazzi के खाते में भी पैसा ट्रांसफ़र किया, जिससे उन्हें लॉकडाउन के चलते तकलीफ़ न हो.

मुंबई पुलिस के अलावा रोहित शेट्टी FWICE फ़ंड में भी 51 लाख रुपये डोनेट कर चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने कुछ पपराजियों के खाते में भी पैसा ट्रांसफ़र किया, जिससे उन्हें लॉकडाउन के चलते तकलीफ़ न हो.

असली सिंघम निकले रोहित शेट्टी रे बाबा!

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop HIndi पर क्लिक करें.