Valentine's Day Song: बोल दो न ज़रा दिल में जो है छुपा, फरवरी की 7 तारीख़ से लेकर 14 तारीख़ तक लड़के और लड़कियों के दिल की फ़ीलिंग्स कुछ ऐसी ही होती है क्योंकि दोनों ही अपने-अपने पार्टनर से प्यार का इज़हार चाहते हैं. इसलिए प्यार का इज़हार करने के लिए जितना जज़्बात की ज़रूरत होती है उतना ही हमारे हिंदी गानों की भी. हमारे जज़्बात को शब्द देने का काम बॉलीवुड के रोमांटिक गाने ही तो करते हैं. आने वाले दिनों में बॉलीवुड के ये गाने उन लोगों के बहुत काम आने वाले हैं, जो वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) के दिन अपने प्यार का इज़हार करने की सोच रहे हैं. अगर बोलने में डर लग रहा है तो कोई नहीं अपने घर की छत पर, खिड़की में या फिर जिस जगह आप उन्हें ले जाने वाले वहां पर Valentine's Day Song की लिस्ट से एक गाना बजा देना और आपके दिल में उनके लिए जो प्यार है उसे बता देना. 

Valentine's Day Song
Source: indiatvnews

प्यार को ज़्यादा देर तक दिल में छुपा कर रखना अच्छा नहीं होता है. प्यार जताने के मामले में हम भारतीयों जैसा तो कोई नहीं है. कहते हैं, कि 'हमारे यहां प्यार का संदेशा लाने वाली चिड़िया की चोंट को भी सोने से मड़वा देते थे.' इस कहावत को गोविंदा ने अपनी फ़िल्म 'परदेसी बाबू' में बोला था. प्यार के लिए तो हीरा-रांझा, सोनी-महिवाल और शीरी फ़रहात ने अपना जान दे दी और आप इज़हार करने में डर रहे हैं. डरिए नहीं, इन लवी-डवी गानाों का (Valentine's Day Song) के ज़रिए इस वैलेंटाइंस डे पर सारी बंदिशें और डर को पीछे छोड़ दो और दिल में जो भी है कह दो.

ये भी पढ़ें: Valentine's Day Gifts: प्यार के इस ख़ास दिन पर एक-दूसरे को दें ये 16 Useful Gifts

Valentine's Day Song

1. रांझा, शेरशाह

2. वे माही, केसरी


3. तुमसे ही, जब वी मेट

4. बारिश की जाए, बी प्राक, जानी

5. तुझमें रब दिखता है, रब ने बना दी जोड़ी

ये भी पढ़ें: Love Quotes For Valentine's Day: वैलेंटाइन्स डे पर अपने पार्टनर को भेजें ये 40+ शायरी

6. तुम साथ हो, तमाशा

7. सोच न सके, एयरलिफ़्ट

8. तुम ही हो, आशिक़ी 2

9. ख़ैरियत, छिछोरे

10. इन्ना सोणा, OK Jaanu!

11. हवाएं, जब हेरी मेट सेजल

12. दिल दियां गल्लां, टाइगर ज़िंदा है

13. होठों से छू लो तुम, प्रेम गीत

14. जब कोई बात बिगड़ जाए, जुर्म

15. तुम दिल की धड़कन में रहते हो, धड़कन

16. तेरा बन जाऊंगा, कबीर सिंह

17. जग घुमिया, सुल्तान

18. थोड़ी देर और ठहर जा, हाफ़ गर्लफ़्रेंड

19. बोलना, Kapoor & Sons

20. बोल दो न ज़रा, अज़हर

हमने आपकी थोड़ी तो मदद कर दी है, इन गानों के ज़रिए, लेकिन आगे का काम आपको ही करना है. इन गानों को सुनते-सुनते एक-दूसरे के दिल की बात को भी सुना और समझना. इसके अलावा, साथ देने के वादा करो तो वो हमेशा का होना चाहिए. गानों के साथ-साथ रेड कलर के गुब्बारों से डेकोरेट भी कर सकते हैं, उन्हें कोई अच्छा सा गिफ़्ट भी दे सकते हैं. 

valentien's Day
Source: vargacom

गिफ़्ट देते समय ध्यान रखना कि वो आपने पंसद किया हो किसी दोस्त या पड़ोसी से न पसंद कराया हो. तोहफ़ा अगर यूज़फ़ुल होगा तो उनके काम आएगा और जब-जब उस तोहफ़े को आपका पार्टनर यूज़ करेंगे तो आपको याद करेंगे. 

आप सभी को हमारी ओर से Happy Valentine's Day!