RRR Actors Luxurious Mansion And Home Photos: एस एस राजामौली की सुपरहिट फ़िल्म ‘RRR’ के गाने ‘नाटू-नाटू” को  गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है. 2022 में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म में एक्टर रामचरण और जूनियर एनटीआर ने अहम भूमिका निभाई थी.

हालही में इस फ़िल्म को मिले अवॉर्ड के चलते एक बार फ़िर ये फ़िल्म सुर्खियों में आ गई है. जहां फैंस एक्टर्स के बारे में जानने में उत्सुक हैं. बात करें पॉपुलैरिटी और फ़ेम की तो दोनों एक्टर्स के पास करोड़ों का शानदार घर है. चलिए इसी क्रम में आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको RRR के एक्टर्स के Lavish घरों की तस्वीरें दिखाएंगे.

चलिए नज़र डालते हैं RRR के सुपरस्टार के शानदार घरों की तस्वीरों पर-

एक्टर राम चरण

राम चरण सुपरस्टार साउथ एक्टर चिरंजीवी के बेटे हैं. जिन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्मों में काम किया है. अगर हम राम चरण के घर की बात करें, तो वो हैदराबाद के जुबली हिल्स में स्थित है. उनका घर 25,000 sq ft. में फैला हुआ है. जो कसी फ़िल्म के सेट से कम नहीं है. वहां जिम, स्विमिंग पूल, टेनिस कोर्ट जैसी अन्य टॉप क्लास चीज़ें हैं. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर की क़ीमत 30 करोड़ रुपये हैं.

देखिये उनके घर की तस्वीरें-

gqindia
gqindia
gqindia
gqindia
gqindia
gqindia
gqindia
gqindia

जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे ज़्यादा कमाने वाले एक्टर हैं. वहीं अगर हम उनकी प्रॉपर्टी की बात करें, तो उनके पास बैंगलोर, कर्नाटक और हैदराबाद में आलीशान घर है. साथ ही हैदराबाद में एनटीआर का घर भी राम चरण के घर पास है. जिसकी क़ीमत रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 करोड़ रुपये हैं.

चलिए देखते हैं उनके घर की तस्वीरें-

gqindia
gqindia
gqindia
rrr actors
gqindia
gqindia
gqindia
gqindia
gqindia

ये ड्रीम घर है बॉस!