अभिनेता सलमान ख़ान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. वहीं शेरा भी इतने सालों से भाईजान के साथ है और शिद्दत से अपना कर्तव्य निभा रहा है. भाई जहां-जहां जाते हैं, शेरा हमेशा उनकी सुरक्षा में आगे खड़ा रहता है.

Salman And Shera
Source: HT

यूं तो सल्लू भाई किसी को लेकर अपनी भावनाओं का इज़हार कम ही करते नज़र आते हैं. पर बात जब शेरा की आई, तो अपने इस ख़ास बॉन्ड का इज़हार किये बिना नहीं रह पाये. दरअसल, वो और शेरा 25 साल से साथ हैं. मतलब पिछले 25 साल से शेरा भाई की सुरक्षा में लगा हुआ है. इसी ख़ुशी का इज़हार करते हुए भाई ने इंस्टा पर शेरा के साथ एक फ़ोटो शेयर की.

Salamn
Source: rediff

फ़ोटो का कैप्शन था, '25 साल हो गए हैं और अभी भी मजबूती बढ़ रही है... शेरा.'

View this post on Instagram

25 years and still Being strong . . @beingshera

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

इसके बाद शेरा ने भी अपने इंस्टा पर वो फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'ये तब तक मजबूत रहेगा, जब तक मैं मर नहीं जाता.'

इन दोनों का रिश्ता इतना ख़ास है कि एक इंटरव्यू के दौरान शेरा ने कहा था कि 'जब तक ज़िंदा हूं, भाई के साथ रहूंगा. मैं हमेशा लोगों से कहता हूं कि वो मुझे कभी भाई के पीछे खड़ा हुआ नहीं देखेंगे. मैं हमेशा उनके आगे खड़ा रहूंगा, ताकि उन्हें किसी भी ख़तरे से बचा सकूं.'

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के बॉडीगार्ड के तौर पर शेरा की एक महीने की फ़ीस 16 लाख रुपये है. पर इन दोनों के रिश्ते में बात पैसे की नहीं है, बल्कि विश्वास और प्यार की है. इतने सालों तक किसी का वफ़ादार बन कर रहना मज़ाक नहीं है और उम्रभर तक साथ रहने का दावा करना उससे भी बड़ी बात है.

Salman
Source: IndiaTimes

क्योंकि पैसों के लिये काम कोई भी कर लेता है, पर वफ़ादारी बहुत कम लोग कर पाते हैं.

वैसे इस बारे में आपका क्या कहना है, कमेंट में जाकर बताना.

Entertaiment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.