बिग बॉस 6 फ़ेम सना ख़ान, शादी के बाद शोबिज़ से दूर रहने के बावजूद सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ डालती हैं. एक बार फिर उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है, जिसकी चर्चा हर तरफ़ हो रही हैं. 

Source: dnaindia

दरअसल, सना इन दिनों दुबई में अपने पति मुफ़्ती अनस सैय्यद के साथ वेकेशन मना रही हैं. यहां उनके पति ने उन्हें एक ज़बदस्त सरप्राइज़ दिया है, जिसे सना ने अपने फ़ैन्स के साथ शेयर किया. तस्वीर में सना दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज ख़लीफ़ा में ब्रेकफ़ास्ट एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. इस ब्रेकफ़ास्ट की सबसे दिलचस्प बात ये थी कि उनके हाथ में गोल्ड प्लेटेड कॉफ़ी भी नज़र आ रही है.

सना ने कैप्शन में लिखा है, ‘जब आपके पति आपको बुर्ज ख़लीफ़ा के अंदर ब्रेकफास्ट कराने का सरप्राइज़ दें. द गोल्ड प्लेटेड कॉफ़ी’.

बुर्ज ख़लीफ़ा के टॉप पर बैठकर पी 24K gold प्‍लेटेड कॉफ़ी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सना के पति ने उन्हें ये सरप्राइज़ बुर्ज ख़लीफ़ा के 122वें फ़्लोर पर बने At.mosphere lounge में दिया है. इस कॉफ़ी की क़ीमत भी कम चौंकाने वाली नहीं है. 24K gold प्‍लेटेड इस एक कप कॉफ़ी की क़ीमत 160 दिरहम यानि क़रीब 3190 रुपये है.

ये भी पढ़ें: सना ख़ान ही नहीं, ये 4 एक्ट्रेसेस भी मज़हब के लिये एंटरनेटमेंट वर्ल्ड छोड़ चुकी हैं

गौरतलब है कि सना ने बीते साल अक्टूबर में सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी दी थी कि वो अब एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री को छोड़कर मज़हब की राह पर चलेंगी. जिसके बाद अगले ही महीने सना ने मौलाना मुफ़्ती अनस सैय्यद से शादी का एलान भी सोशल मीडिया पर किया था. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं.