बॉलीवुड के किंग ख़ान का अंदाज़ सबसे अलग और दूजा है. वो जो भी करते हैं बड़ी शिद्दत से करते हैं. यही वजह है कि पब्लिक भी उन पर भर-भर कर प्यार लुटाती है. इस बार भी शाहरुख़ ने कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसकी वजह से चारों ओर उन्हीं का ज़िक्र हो रहा है.

King Khan
Source: koimoi

वैसे ज़्यादा कुछ नहीं, इस बार किंग ख़ान ने एसिड अटैक सर्वाइवर की शादी पर ख़ुशी ज़ाहिर की है. हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर अनुपमा ने जगदीप के साथ शादी के बंधन में बंध कर नये जीवन की शुरुआत की. इस मौके पर किंग ख़ान ने भी उनके साथ तस्वीर पोस्ट करके उन्हें बधाई दी. ये तस्वीर किंग ख़ान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

King Khan
Source: missmalini

तस्वीर के साथ ही किंग ख़ान अनुपमा के लिये लिखते हैं, 'जीवन की नई यात्रा शुरू करने के लिए अनुपमा बधाई. भगवान करे तुम्हारी ज़िंदगी प्यार, रौशनी और हंसी से भरी हो. आप दोनों एक दूसरे की दोगुनी खु़शी का कारण बनें.'

बता दें कि अनुपमा किंग ख़ान के मीर फ़ाउंडेशन के साथ काफ़ी समय से काम कर रही हैं. 2013 में इस फ़ाउंडेशन की शुरूआत शाहरुख़ के पिता मीर ताज मोहम्मद ख़ान के नाम पर की गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले सप्ताह शाहरुख़ दिल्ली स्थित मीर फ़ाउंडेशन में एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिलने भी पहुंचे थे. जहां करीब 120 महिलाओं की सर्जरी करने की तैयारी जारी है.

KIng Khan
Source: HT

किंग ख़ान ने तो अनुपमा को बधाई दे दी. हमारी तरफ़ से भी अनुपमा और जगदीश को इस नये सफ़र की शुरुआत.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.