नागेश कुकनूर की फ़िल्म 'इक़बाल' से अपने करियर की शुरूआत करने वाले श्रेयस तलपड़े करीब डेढ़ दशक से बॉलीवुड का हिस्सा हैं. श्रेयस ने फ़िल्मों में कुछ गंभीर रोल निभाये, तो कुछ कॉमेडी वाले. इसके अलावा वो निर्देशन की दुनिया में भी हाथ आज़मा चुके हैं. कुल मिला कर उनका फ़िल्मी सफ़र दिलचस्प रहा है. सिर्फ़ फ़िल्मी ही क्यों अभिनेता की निज़ी ज़िंदगी भी काफ़ी फ़िल्मी है.

shreyas
Source: hindustantimes

कैसी है श्रेयस की प्रेम कहानी?

श्रेयस और उनकी पत्नी दीप्ती की मुलाक़ात कॉलेज इंवेट के दौरान हुई थी. बतौर सेलिब्रिटी श्रेयस का ये पहला इवेंट था. कॉलेज की तरफ़ से श्रेयस को इस इवेंट के लिए आमंत्रित किया गया था. चूंकि, एक स्टार के तौर पर ये श्रेयस का पहला इवेंट था. इसलिये वो इसे लेकर बेहद उत्साहित थे. कॉलेज के समारोह के दौरान ही वो पहली दफ़ा दीप्ती से मिले. पहली ही नज़र में उन्हें दीप्ती इतनी पसंद आई कि वो उन्हें अपना दिल दे बैठे. कमाल की बात ये है कि दीप्ती श्रेयस का पहला प्यार थी, जिससे उन्होंने शादी भी की.

shreyas talpade
Source: dbpost

श्रेयस कहते हैं कि दीप्ती से पहले उन्होंने किसी को डेट नहीं किया. ये उनके लिये बेहद ख़ुशी की बात है कि जिस पहली लड़की को उन्होंने डेट किया, वो लड़की ही उनकी जीवनसंगिनी बनी.

shreyas
Source: bizasialive

है न श्रेयस की लव स्टोरी फ़िल्मी? ऐसा बहुत ही कम होता है कि किसी शख़्स को कोई पहली नज़र में पसंद आये और वो उसका लाइफ़ पार्टनर बन जाये. वैसे श्रेयस कैटरीना के फ़ैन हैं और उनके साथ फ़िल्म करने भी चाहत रखते हैं. वहीं दूसरी ओर दीप्ती को करीना कपूर ख़ान काफ़ी पसंद हैं.

Shreyas Talpade
Source: newsjizz

'इकबाल' के अलावा श्रेयस 'वेलकम टू सज्जनपुर' और 'डोर' जैसी गंभीर मुद्दों वाली मूवीज़ भी कर चुके हैं. हांलाकि, इसके बाद उन्होंने कॉमेडी फ़िल्मों में अपनी किस्मत आज़माई और लोगों को उमका ये अंदाज़ काफ़ी पसंद आया. इसके साथ ही वो किंग ख़ान की 'ओम शांति ओम' में उनके बेस्ट फ़्रेंड का रोल निभा चुके हैं. फ़िल्मों में अहम रोल निभाने के अलावा श्रेयस ने 'पोस्टर बॉयज़' फ़िल्म भी बनाई थी. इस फ़िल्म में बॉबी देओल और सनी देओल अहम किरदार में थे.

Happy Birthday!

श्रेयस

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.