अक्षय कुमार की अपकमिंग फ़िल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस मूवी में एक बार फिर से रोहित शेट्टी की स्टाइलिश पुलिस का जलवा देखने को मिलेगा. इसका ट्रेलर देखने के बाद आप ये कहेंगे कि हॉलीवुड के पास सुपरहीरोज़ हैं, तो बॉलीवुड को पास सुपरकॉप्स.

youtube

सूर्यवंशी के ट्रेलर में वो सब कुछ है जिसकी एक बॉलीवुड मूवी लवर को तलाश रहती है. फ़िल्म में अक्षय कुमार एंटी टेरिस्ट स्क्वॉड के हेड के रोल में हैं. वो मोस्ट वांटेड आतंकवादियों के पीछे पड़े हैं जो मुंबई में एक बड़ा धमाका करने की प्लानिंग कर रहे हैं. फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ भी हैं जो अक्षय की पत्नी का रोल निभा रही हैं. इस में एक्शन भी भरपूर है.

youtube

इसमें जैकी श्रॉफ़, कुमुद मिश्रा, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यू सिंह जैसे कलाकार भी हैं. इसके अलावा ट्रेलर के लास्ट में सिंबा और सिंघम की एंट्री इसे और भी ख़ास बना देती है. चार मिनट के इस ट्रेलर में वो सबकुछ है जो ऑडियंस को चाहिए.

ये फ़िल्म 24 मार्च को रिलीज़ होगी. इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. ये रोहित शेट्टी की चौथी सुपरकॉप वाली मूवी है. इससे पहले वो सिंघम, सिंघम-2 और सिंबा को निर्देशित कर चुके हैं. यहां देखिए सूर्यवंशी का ट्रेलर:

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.