मुंबई को भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री का गढ़ कहना ग़लत न होगा. यहां हर साल हज़ारों लोग फ़िल्म लाइन में हाथ आज़माने आते हैं. इसलिए यहां पर बहुत से बॉलीवुड स्टार्स का घर है. यही नहीं कुछ साउथ इंडियन स्टार्स ने भी मायानगरी मुंबई में अपने आलीशान बंगले बना रखे हैं.


आइए आज मिलकर उन साउथ इंडियन एक्टर्स(South Indian Actors) के बारे में जानते हैं जिन्होंने मुंबई में भी अपना आशियाना बना रखा है.    

ये भी पढ़ें: कबीर सिंह या अकीरा ही नहीं, बॉलीवुड की ये 12 सुपरहिट फ़िल्में भी साउथ इंडियन मूवीज़ की रीमेक हैं 

1. रश्मिका मंदाना 

साउथ इंडियन सिनेमा की उभरती हुई स्टार हैं रश्मिका मंदाना. ये बहुत जल्द फ़िल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इसलिए इन्होंने मुंबई में एक आलीशान घर ख़रीद लिया है. 

Rashmika Mandanna mumbai house
Source: adsdesi

2. राम चरण तेजा 

2013 में फ़िल्म 'जंजीर' से फ़ेमस एक्टर राम चरण तेजा ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. इनका मुंबई में भी एक शानदार घर है. इनका घर मुंबई के खार इलाके में है जो सलमान ख़ान के घर के पास ही है. 

ram charan mumbai house
Source: india

3. तमन्ना भाटिया 

तमन्ना भाटिया साउथ इंडियन सिनेमा की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मुंबई के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में इन्होंने भी अपना आशियाना बनाया है. उनका ये अपार्टमेंट समंदर किनारे है और तमन्ना ने इसे लगभग 16 करोड़ रुपये में ख़रीदा था.

tamanna bhatia mumbai house
Source: indianexpress

4. अल्लू अर्जुन 

साउथ इंडियन स्टार अल्लू अर्जुन के दीवाने पूरे भारत में मौजूद हैं, कई बॉलीवुड स्टार्स भी इनके फ़ैन हैं. इन्होंने 2015 में मुंबई में एक 2BHK फ़्लैट ख़रीदा था. इन्होंने इसका इंटीरियर डिज़ाइन ख़ुद ही तैयार किया था. 

Allu Arjun mumbai house
Source: deccanchronicle

5. काजल अग्रवाल  

बॉलीवुड की कई फ़िल्मों में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके में लग्ज़री घर है. शादी से पहले ये वहां अपने माता-पिता के साथ रहती थीं.

Kajal Aggarwal mumbai house
Source: businessinsider

इन साउथ इंडियन स्टार्स को भी मुंबई शहर से बहुत प्यार है.