बॉलीवुड के कई बेहतरीन स्टार्स ने अपने करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी. वहीं कुछ साउथ स्टार्स ने बॉलीवुड में एंट्री लेकर अपनी किस्मत ही बदल डाली. कुल मिलाकर साउथ सिनेमा अब तक हमें कई अच्छे हीरो-हीरोइन्स दे चुका है. हांलाकि, साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने स्टार्स ऐसे भी हैं, जो हिंदी सिनेमा में काम नहीं करना चाहते.

आइये जानते हैं कि वो कौन से स्टार्स हैं, जो बॉलीवुड में नहीं आना चाहते:

1. महेश बाबू

करीब दो साल पहले ऐसी ख़बर आ रही थी कि बिज़नेसमैन का हिंदी रिमेक बनने जा रहा है, जिसके लीड एक्टर महेश बाबू होंगे. पर महेश बाबू ने ये साफ़ कर दिया कि वो सिर्फ़ तेलगु फ़िल्म ही करेंगे.

mahesh babu
Source: telugubulletin

2. अनुष्का शेट्टी

एक इंटरव्यू के दौरान जब अनुष्का से बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे पूछा गया, तो उन्होंने इसके लिये ये कहते हुए इंकार कर दिया कि अभी उनके पास तमिल और तेलगु फ़िल्म के कई प्रोजेक्ट हैं. इसलिये बॉलीवुड फ़िल्म के लिये उनके पास अभी वक़्त नहीं है.

 Anushka Shetty
Source: youtube

3. अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन सिर्फ़ साउथ सिनेमा ही नहीं, बल्कि पूरे हिंदुस्तान में एक चर्चित नाम है. अल्लू की एक्टिंग और उनके डांस मूव्स के दर्शक दीवाने हैं. अगर वो बॉलीवुड में आते हैं, तो ज़ाहिर सी बात है कि एक बहुत बड़ी हिट देंगे. पर अफ़सोस अभी उनका हिंदी सिनेमा को लेकर कोई प्लान नहीं है.

Allu Arjun
Source: cinejosh

4. नागा चैतन्य

नागा चैतन्य, अभिनेता नागाअर्जुन के बेटे हैं. हांलाकि, इस वक़्त वो सिर्फ़ और सिर्फ़ रिज़ीनल सिनेमा में काम करना चाहते हैं.

Naga Chaitanya
Source: deccanchronicle

5. निविन पॉली

निविन को काफ़ी बड़ी तादाद में लोग पसंद करते हैं, पर अफ़सोस वो हिंदी सिनेमा में नहीं, सिर्फ़ रिज़नल सिनेमा में फ़ोकस करना चाहते हैं.

Nivin Pauly
Source: scooptimes

अगर साउथ के ये स्टार्स हिंदी सिनेमा में आ जायें, तो कुछ नया और अलग देखने को मिलेगा, पर आयें तो सही!

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.