शाहरुख़ ख़ान के फ़ैंस लंबे समय से उनके कमबैक का इंतज़ार कर रहे हैं. हांलाकि, इस बीच किंग ख़ान सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये फै़ंस से कनेक्शन बनाये हुए हैं.

SRK
Source: koimoi

दरअसल, कुछ समय से शाहरुख़ अपनी पुरानी फ़िल्मों को याद करते हुए सोशल मीडिया में कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. इस बार किंग ख़ान अपनी को-स्टार सुचित्रा कृष्णमूर्ति के साथ तस्वीर क्लिक करते हुए देखे गये हैं. ये दोनों ही स्टार्स उनकी फ़िल्म 'कभी हां कभी न' के 26 वर्ष पूरे होने की ख़ुशी पर साथ दिखाई दिये. शाहरुख़ और सुचित्रा के साथ-साथ तस्वीर में सुचित्रा की बेटी कावेरी कपूर भी नज़र आ रही है.

1994 में आई 'कभी हां कभी न' शाहरुख़ के करियर की बेहतरीन फ़िल्मों में से एक है. इस फ़िल्म में लोगों ने शाहरुख़ के रोमांटिक हीरो की छवि को ख़ूब पसंद किया. फ़िल्म की कहानी और किंग ख़ान की एक्टिंग ने उन्हें दर्शकों की नज़रों में रोमांटिक हीरो बनाया. ये दौर शाहरुख़ के करियर का शुरुआती और अहम दौर था.

SRK
Source: indianexpress

रिपोर्ट के मुताबिक, किंग ख़ान ने अभी तक कोई नई फ़िल्म साइन नहीं की है, लेकिन ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनकी अगली फ़िल्म तमिल डायरेक्टर Atlee के साथ हो सकती है. ये अटकलें कितनी सही हैं और कितनी ग़लत ये कुछ समय बाद ही पता चल पायेगा. तब तक किंग ख़ान की पोस्ट से ही काम चलाना होगा.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.