बॉलीवुड स्टार्स फ़िल्म साइन करने से पहले बहुत सी चीज़ों पर ध्यान देते हैं. इसके साथ ही कोई फ़िल्म करने से पहले उनकी कई शर्तें भी होती हैं. इन शर्तों के साथ ही वो फ़िल्म करने के लिये तैयार होते हैं. ये बात कई बॉलीवुड फ़ैंस के लिये नई हो सकती है. 

आइये जानते हैं कि फ़िल्म साइन करने से पहले आपके चहेते सितारों की क्या शर्तें थीं? 

1. करीना कपूर ख़ान 

बेबो और सैफ़ अली ख़ान ने 2013 में शादी के बंधन में बंध एक नई ज़िंदगी की शुरूआत की थी. शादी के बाद करीना का कहना था कि वो किसी तरह के लिप या बेडरूम सीन नहीं करेंगी. हांलाकि, इसके बाद वो अजय देवगन के साथ फ़िल्म ‘सत्याग्रह’ में लिप सीन करती दिखाई थीं. ऐसा एक सेंटीमेंटल गाने को शूट करते समय हुआ था. 

2. सलमान ख़ान 

सलमान ख़ान सभी फ़िल्म मेकर्स से ये साफ़ कह चुके हैं कि वो स्क्रीन पर Seductive या लिप सीन नहीं करेंगे. सल्लू भाई नहीं चाहते कि उनकी मां उनकी फ़िल्म देखते समय असहज महसूस करें. 

3. शाहरुख़ ख़ान 

क्या आप जानते हैं कि रोमांस किंग को घोड़ों से बहुत डर लगता है, इसलिये वो फ़िल्मों में Horse Riding को न कह चुके हैं. 

4. अली जफ़र 

अली जफ़र फ़िल्मों में किसिंग या फिर इंटिमेट सीन नहीं करना चाहते हैं. अभिनेता का मानना है कि वो इस तरीके के सीन करके अपने देश के लोगों पर ग़लत छाप नहीं छोड़ना चाहते. 

5. तनुज विरवानी 

तनुज विरवानी को सांपों से डर लगता है. इसलिये वो किसी भी फ़िल्म के लिये ‘No-Snakes’ कह चुके हैं. 

6. प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड से हॉलीवुड का रुख़ करने वाली देसी गर्ल ने अमेरिकन टीवी शो ‘Quantico’ और ‘Baywatch’ साइन करने से पहले साफ़ कर दिया था कि वो पर्दे पर किसी भी तरह की Nakedness नहीं दिखायेंगी. 

7. अक्षय कुमार 

खिलाड़ी कुमार का कहना था कि वो किसी भी फ़िल्म के लिये रविवार को शूट नहीं करेंगे. पर वो ये नियम दो बार ‘Once upon a time In Mumbai 2’ और ‘Brothers’ की शूटिंग के टाइम पर तोड़ चुके हैं. 

8. सनी लियोन 

‘Jism 2’ और ‘ One Night Stand’ के बाद सनी लियोन ने फ़िल्मों में ‘No-Kissing’ वाली शर्त रख दी थी. 

अब अगर इन स्टार्स की कोई फ़िल्म देखना, तो देखना कि ये कोई ऐसा सीन करते हुए पाये जाते हैं या नहीं. 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.