बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख ख़ान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना ख़ान (Suhana Khan) जल्द ही The Archies फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. ज़ोया अख़्तर द्वारा डायरेक्ट इस फ़िल्म से अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और जाह्नवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़िए: जानिए 22 साल पहले जब शाहरुख़ ख़ान ने ‘मन्नत’ ख़रीदा था, तब इसकी क़ीमत कितनी थी

सुहाना ख़ान (Suhana Khan) अब पूरी तरह से बॉलीवुड सलेब्स बनने को तैयार हैं. इसी साल अप्रैल में वो इंटरनेशनल कॉस्मेटिक ब्रांड Maybelline की ब्रांड एंबैसडर बनी हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा वो इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले से ही अपने लव अफ़ेयर्स को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियों में रहती हैं. इस बीच सुहाना करोड़ों की प्रॉपर्टी ख़रीदने को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

ET NOW की ख़बर के मुताबिक़, शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान ने हाल ही में मुंबई के क़रीब अलीबाग में 12.91 करोड़ रुपये की ज़मीन ख़रीदी है. इसके लिए उन्होंने स्टाम्प ड्यूटी के रूप में भरे 77.46 लाख रुपये चुकाए हैं. इसकी रजिस्ट्री 1 जून को हुई है. सुहाना की ये प्रॉपर्टी समुद्र के किनारे स्थित है.

Architecturaldigest

सुहाना ख़ान (Suhana Khan) ने अलीबाग के जिस इलाक़े में प्रॉपर्टी ख़रीदी है, उसमें पहले से ही घर बना हुआ है. ये पूरी ज़मीन 1.5 एकड़ की है, जिसमें 1,750 स्क्वेयर फ़ीट में एक छोटा सा बंगला बना हुआ है. सुहाना ने ये प्रॉपर्टी 3 बहनों अंजलि, रेखा और प्रिया खोट से ख़रीदी है, जिन्हें ये प्रॉपर्टी विरासत में मिली थी.

HT की रिपोर्ट के मुताबिक़, सुहाना ख़ान (Suhana Khan) की इस प्रॉपर्टी की डील में इसे कृषि भूमि के रूप में दर्शाया गया है. इसकी ‘रजिस्ट्री देजा वू फ़ार्म प्राइवेट लिमिटेड’ के नाम पर हुई है.

team-bhp

महाराष्ट्र के रायगढ़ ज़िले में स्थित अलीबाग का ये इलाक़ा इसलिए भी ख़ास है क्योंकि यहां पर कई मशहूर हस्तियों ने प्रॉपर्टी में निवेश किया हुआ है. इनमें सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण समेत कई मशहूर हस्तियां शामिल हैं. पिछले साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इसी इलाक़े में क़रीब 19.24 करोड़ रुपये में 8 एकड़ की ज़मीन ख़रीदी थी.

Cozycozy

बता दें कि इस इलाक़े में शाहरुख़ ख़ान (Shah Rukh Khan) का पहले से ही एक और बंगला स्थित है. किंग ख़ान ने समुद्र किनारे बने इसी बंगले में अपना 52वां जन्मदिन मनाया था.

ये भी पढ़िए: आम ज़िंदगी में इस्तेमाल होने वाले इन 6 Items को जब गौरी ख़ान ने डिज़ाइन किया तो क़ीमत ने होश उड़ा दिए