भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. खेसारी को भोजपुरी सिनेमा का सलमान ख़ान भी कहा जाता है. वो कभी अपनी हीरोइन के साथ रोमांस की ख़बरों को लेकर, तो कभी पवन सिंह के साथ तू तू-मैं मैं को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं. यूपी-बिहार में खेसारी की फ़ैन फ़ॉलोइंग सलमान और शाहरुख़ से कुछ कम नहीं है. यूपी-बिहार के सिनेमाघरों में उनकी फ़िल्म रिलीज़ होते ही सुपर-डुपर हिट हो जाती है. खेसारी लाल यादव केवल एक्टिंग ही नहीं, बल्कि अपनी दमदार गायिकी के लिए भी मशहूर हैं. यूपी-बिहार में अगर कहीं खेसारी के गाने बज जाएं तो लोग ख़ुद को थिरकने से रोक नहीं पाते हैं. खेसारी के गानों को लेकर यही क्रेज़ YouTube पर भी देखने को मिलता है. यूट्यूब पर उनका कोई भी गाना रिलीज़ होते ही मिलियन में व्यूज़ बटोर लेता है.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा की वो 10 एक्ट्रेसेस जिनकी एक झलक पाने के लिए यूपी-बिहार में मच जाता है बवाल

खेसारी लाल यादव, Khesari Lal Yadav
Source: aajtak

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के कुछ गाने तो ऐसे भी हैं जिन पर 100 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिले हैं. पिछले कुछ सालों में रिलीज़ हुआ उनका कोई भी ऐसा गाना नहीं है जिसे 15 मिलियन से कम व्यूज़ मिले हों. इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि फ़ैंस के बीच खेसारी के गानों का कितना क्रेज़ है. खासकर पिछले 1 साल में जब से उन्होंने अपना लुक बदला है लड़कियों के बीच उनकी लोकप्रियता बढ़ गई है. खेसारी अब बॉलीवुड हीरोज़ के की तरह सिक्स पैक्स ऐब वाले हीरो बन चुके हैं.  

चलिए जानते हैं YouTube पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के वो कौन कौन से गाने हैं जिनके व्यूज़ मिलियन में हैं- 

1- भातर बा मौगा 

इस सुपर-डुपर हिट गाने को खेसारी लाल यादव ने ख़ुद ही गाया है, जिसे अब तक 313 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. इसे खेसारी का अब तक का सबसे हिट सॉन्ग भी कहा जाता है.

2- पागल बनाइबे 

इस सुपर-डुपर हिट गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh ने गाया है, जिसे अब तक 303 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं.

3- लहंगा लखनऊआ  

इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह (Antra Singh) ने गाया है, जिसे अब तक 297 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं.  

4- कूलर कुर्ती में लगा ला 

इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है, जिसे अब तक 285 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. इस गाने में खेसारी के साथ काजल राघवानी ने ठुमके लगाए हैं. 

5- मरद अभी बच्चा बा 

इस सुपरहिट गाने को भी खेसारी लाल यादव ने ही गाया है, जिसे अब तक 230 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. इस गाने में खेसारी के साथ अमरपाली दुबे ने ठुमके लगाए हैं.   

6- दुई रूपया 

इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह ने गाया है, जिसे अब तक 171 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं.  

7- ललकी ओढनिया 

इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल यादव ने ख़ुद ही गाया है, जिसे अब तक 159 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. इस गाने में खेसारी के साथ चांदनी सिंह ने ठुमके लगाए हैं.

8- सेटिंग करा के जा  

इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है, जिसे अब तक 154 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं.

9- तर तर पसीना छुटेला 

इस सुपरहिट गाने को खेसारीलाल यादव और ममता उपाध्याय ने गाया है, जिसे अब तक 137 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं.

10- बस कर पगली

इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल यादव और मेघा शाह ने गाया है, जिसे अब तक 134 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं.

11- बंगलिनिया

इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह ने गाया है, जिसे अब तक 110 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. इस गाने में खेसारी के साथ पाखी हेगड़े ने ठुमके लगाए हैं.

सोशल मीडिया पर भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फ़ैन फ़ॉलोइंग कुछ कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.7 मिलियन फ़ॉलोवर्स हैं. जबकि फेसबुक पर उनके 4.6 मिलियन से अधिक फ़ॉलोवर्स हैं.

ये भी पढ़ें: निरहुआ से लेकर खेसारी तक, जानिए कौन है सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाला भोजपुरी स्टार?