कुछ समय पहले बॉलीवुड स्टार्स अपना बिजली का बिल देख कर हैरान थे. बॉलीवुड स्टार्स के लिये बिजली के बिल की रकम उम्मीद से कई ज़्यादा थी. इसमें से एक तापसी पन्नू भी हैं. तापसी पन्नू के घर 36 हज़ार रुपये का इलेक्ट्रिसिटी बिल भेजा गया था. जिसकी शिकायत करते हुए तापसी ने ट्वीट भी किया था.

हांलाकि, अब तापसी ने बिजली के बिल की ये गुत्थी सुलझा ली है. घंटों की मेहनत के बाद तापसी ने पाया कि 36 हज़ार रुपये का इलेक्ट्रिसिटी बिल वैध है.

तापसी का कहना है कि बिजली कंपनी ने जो तरीक़ा आज़माया था वो और बेहतर हो सकता है. मगर लॉकडाउन के दौरान जब मैंने बैठकर अपने मीटर की रिपोर्ट को ठीक से समझा, तो मुझे लगा कि हम कितने अनजान होते हैं इन बातों से. हम सब इसके लिये बिल्कुल तैयार नहीं थे. उम्मीद है कि भविष्य में हम ख़ुद को तैयार रखेंगे और एक अनुमानित झकटा दिया जाएगा. तीसरे महीने का बिल पहले 2 महीनों की वास्तविक रीडिंग और 'अनुमानित' रीडिंग के बीच आया, जिसमें काफ़ी पैसों का अंतर था. इसने हम सभी को फ़्लिप कर दिया कि क्योंकि ये बिल सर्दियों के आधार पर था न कि 2019 के मार्च और मई के आधार पर. ये बिल हम सबके लिए एक बहुत बड़ा झटका था.

चलो अंत भला तो सब भला.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें