आज कल टिक टॉक लोगों के लिये एंटरटेनमेंट का बड़ा साधन बन चुका है. इसके साथ ही इसके ज़रिये लोगों को लोकप्रियता भी मिल रही है, क्योंकि यहां आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. आज कल इसी तरह के एक वीडियो की ख़ूब बातें हो रही हैं. इंटरटेन पर वायरल हो चुका है ये वीडियो फ़्लैटमेट के गंदे कमरे की सफ़ाई का है.

वीडियो में Sam Smithburger नामक एक स्टूडेंट अपनी फ़्लैटमेट Jenna का गंदा कमरा साफ़ कर रही है. वीडियो में कमरे की गंदी हालत देख कर कोई भी घबरा जाये, पर Smithburger ने सफ़ाई को एंटरटेनमेंट का ज़रिया और रूम को एकदम शीशे की तरह चमका डाला. Smithburger ने न सिर्फ़ रूम में फैले सामान को सही जगह रखा, बल्कि बाथरूम से लेकर Jenna के गंदे कपड़े तक साफ़ किये. वीडियो के मुताबिक, गंदे रूम को साफ़ बनाने में कुल 6 घंटे का समय लगा. हांलाकि, इस अभियान में दो अन्य लोगों ने भी मदद की.

Jenna के रूम की दशा देख कर ऐसा मालूम पड़ता है कि उसके पास ख़ुद के लिये बिल्कुल समय नहीं है, क्योंकि वो 6 क्लासेस, 2 जॉब और इंटर्नशिप में काफ़ी बिज़ी रहती है. इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इसे सिर्फ़ टिक टॉक पर 2 मिलियन लाइक्स मिले हैं. इसे दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है.

वीडिया का कैप्शन है: '2020 वो साल जब आप अपने चाहनेवालों की ओर ध्यान दें'

सोशल मीडिया पर ये वीडियो कई लोगों द्वारा शेयर किया जा रहा है. @prizziIIa नामक ट्विटर यूज़र ने वीडियो को अपना फ़ेवरेट वीडियो बताते हुए शेयर किया, जिसे 12 मिलियन लोग देख चुके हैं. जब तक ये आप तक पहुंचेगा इसके लाइक्स और व्यूज़ बढ़ चुके होंगे.

वीडियो के बारे में लोगों की राय भी देखो:

सच भगवान ऐसा फ़्लैटमेट हर किसी को मिले.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.