यशराज फ़िल्म्स बैनर के तले बनी फ़िल्म 'मर्दानी 2' की शिवानी शिवाजी राव ने ट्रेलर के ज़रिए धमाकेदार दस्तक तो दे दी है. इस बार रानी को फ़िल्म में टक्कर देने वाले हैं टीवी के अक़बर यानि विशाल जेठवा. ये विशाल का बॉलीवुड डेब्यू है. ट्रेलर देखकर ये कहा जा सकता है कि विशाल विलेन का एक नया पैमाना सेट करने वाले हैं.

vishal jethwa

विशाल इससे पहले टीवी सीरियल्स दीया और बाती हम, संकटमोचन महाबली हनुमान, पेशवा बाजीराव और भारत के वीर पुत्र- महाराणा प्रताप जैसे सीरियल में नज़र आ चुके हैं. उन्हें अक़बर के किरदार के लिए चाइल्ड आर्टिस्ट का लॉयन गोल्ड अवॉर्ड मिला था. इसके अलावा उनके पेशवा बीजाराव के किरदार को सराहते हुए Appreciation Award दिया गया. उन्होंने चक्रधारी अजय कृष्णा के लिए भी लॉयन अवॉर्ड जीता था.

Mardani 2
Source: mywordsnthoughts

फ़िल्मों में इतने बड़े बैनर से क़दम रखने वाले विशाल के फ़ेवरेट एक्टर रितिक रोशन हैं. विशाल रितिक की तरह ही एक बेहतरीन डांसर भी हैं.

Rani Mukherji

आपको बता दें, 'मर्दानी 2' 2014 में आई फ़िल्म 'मर्दानी' का सीक्वेल है. इसे गोपी पुथरन ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा इसके प्रोड्यूसर हैं. रानी मुखर्जी को इससे पहले 2018 में फ़िल्म 'हिचकी' में देखा गया था.

एक बात तो कहनी बनती है रानी मुखर्जी और विशाल जेठवा की टक्कर देखने लायक होगी. ये फ़िल्म 13 दिसबंर 2019 को रिलीज़ होगी.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.