ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार (Twinkle Khanna and Akshay Kumar) बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल में से एक हैं. इनकी शादी को 21 साल हो चुके हैं. इस कपल के दो प्यारे बच्चे हैं आरव (Aarav) और नितारा (Nitara). मगर क्या आपको पता है नितारा यानी अपने दूसरे बच्चे के लिए ट्विंकल ने क्या शर्त रखी थी?

उनकी बेटी से जुड़ा ये क़िस्सा बहुत ही मज़ेदार है, जिसे इन्होंने Koffee With Karan में शेयर किया था. 

ये भी पढ़ें:  अक्षय कुमार के एक मज़ाक ने बदल दी थी इस एक्ट्रेस की ज़िंदगी, फ़िल्मों को भी कह दिया था अलविदा 

दूसरे बच्चे के लिए रखी ये शर्त 

akshay kumar
Source: masala

2016 में जब ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार इस शो का हिस्सा बने थे, तो दोनों के बीच की केमिस्ट्री देख सब इनके जैसे ही कपल गोल्स बनाने लगे थे. बनने भी चाहिए अक्षय और ट्विंकल ने एक हैप्पी फ़ैमिली के नए आयाम जो लोगों के सामने पेश किए हैं. ख़ैर इस शो में इन्होंने एक मज़ेदार शर्त के बारे में बात की थी, जो इनकी बेटी नितारा से जुड़ी थी.

Twinkle Khanna

twinkle khanna and akshay kumar
Source: pinimg

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने एक कंडीशन रखी थी. वो ये कि अगर अक्षय को दूसरा बच्चा चाहिए तो उन्हें सेंसिबल फ़िल्में करनी पड़ेंगी. चूंकि, अक्षय अपनी पत्नी की बातों को मानते हैं. वो कभी भी ट्विंकल की बातों को काटते नहीं हैं. ये बात वो हाल ही में कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में बता चुके हैं. ऐसे में ये कहा जा सकता है कि उन्होंने ये वाली शर्त भी मानी ही होगी!

ये भी पढ़ें:  एक पति के रूप में अक्षय कुमार की सबसे बुरी आदत क्या है, देखें इस वीडियो में 

ऐसे हुई थी इनकी लव स्टोरी की शुरुआत  

twinkle khanna and akshay kumar
Source: bollywoodshaadis

ट्विंकल ने यहां ये भी बताया कि उनकी लव स्टोरी एक ब्रेकअप के बाद तुरंत हो गई थी. दरअसल, वो अक्षय कुमार से फ़िल्मफ़ेयर के एक शूट के दौरान मिली थीं. अक्षय पहली बार उनसे मिलते ही ट्विंकल को अपना दिल दे बैठे थे. दूसरी तरफ ट्विंकल खन्ना एक लंबे रिलेशनशिप से बाहर निकली थीं, ऐसे में वो जल्दी किसी रिलेशनशिप में पड़ने के मूड में नहीं थीं.

twinkle khanna daughter
Source: latestly

मगर वो दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2001 में शादी भी कर ली. शादी से पहले अक्षय और ट्विंकल ने दो फ़िल्मों (जुल्मी और इंटरनेशनल खिलाड़ी) में एक साथ काम किया था.