1976 में जब नागिन फ़िल्म आई थी, तब नाग-नागिन की एक ऐसी छवि बन गई थी कि लोग बातें तक करने लग गए थे. नाग-नागिन को डांस करते देख लो तो वो बदला लेते हैं या नाग को मार दो तो नागिन बदला लेती है. जैसा फ़िल्म में भी दिखाया गया था. ऐसा ही कुछ 10 साल बाद यानि 1986 में श्रीदेवी की फ़िल्म नागिन में भी दिखाया गया.

twitter reacts naagins kissing on indian tv.

इन फ़िल्मों में गाने, रोमांस और एक्शन सबकुछ था, लेकिन ऐसा नहीं देखा जैसा कलर्स के शो 'नागिन' के 5वें सीज़न में दिखाया गया. शो के एक सीन में नाग-नागिन Kiss कर रहे हैं. मतलब की हद ही हो गई. नाग-नागिन के इस Kiss को देखकर इमरान हाश्मी भी सदमे में आ जाएंगे. पर जो भी हो आपको ये सीन देखकर ये तो पता चल गया न कि नाग-नागिन Kiss कैसे करते हैं.

इंडियन टीवी पर टीआरपी के लिए कुछ भी किया जाता है. कभी भी किसी को मार देते हैं, ज़िंदा कर देते हैं, लेकिन इस बार तो हद ही हो गई. अगर आपने ये शो देखा होगा तो हमें उम्मीद है कि इस सीन को देखने के बाद आपने टीवी तोड़ने की सोचेगी और सोचा होगा कि इस सीन के राइटर को ऐसा कौन-सा अवॉर्ड दिया जाए.

twitter reacts naagins kissing on indian tv.
Source: voot

सेंसर बोर्ड को भी इस किसिंग सीन पर बैन लगाने के लिए नए क़ानून बनाने पड़ेंगे. देखते हैं इनका क़ानून कब बनता है. मगर ट्विटर यूज़र्स ने तो कमेंट की झड़ी फौरन लगा दी.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.