बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जबसे इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म और मूवी माफ़िया के ख़िलाफ़ मोर्चा निकाला है उनके लिए मुसीबतें बढ़ गई हैं. ये मुसीबतें तब ज़्यादा बढ़ गईं, जब उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मुद्दे को उठाया. इसके बाद ही कई बड़े स्टार्स उनके ख़िलाफ़ खड़े हो गए. इनमें से एक उर्मिला मातोंडकर भी थीं. उर्मिला को जवाब देते हुए कंगना ने उन्हें ‘सॉफ़्ट पॉर्न स्टार’ बताया है.

हाल ही में उर्मिला ने India Today को दिए इंटरव्यू में कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था,

कंगना को महाराष्ट्र या मुंबई पर हमला करने से पहले अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश का जायज़ा लेना चाहिए. क्या वो जानती हैं कि हिमाचल प्रदेश से ड्रग्स की उत्पत्ति हुई है. इसलिए पहले उन्हें अपने राज्य से शुरू करना चाहिए.

इसी पर पलटवार करते हुए कंगना ने कहा, वो मेरे संघर्षों का मज़ाक बना रही हैं. उन्होंने उर्मिला को ‘सॉफ़्ट पॉर्न स्टार’ कहने के साथ-साथ कहा कि उन्हें एक्टिंग की वजह से नहीं जाना जाता है. 

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत के इस बयान पर पलटवार करते हुए बिना नाम लिए तंज कसा, उन्होंने शिवाजी महाराज की एक तस्वीर शेयर की और लिखा,

प्रतिशोध मनुष्य को जलाता रहता है, संयम ही प्रतिशोध को काबू करने का उपाय हैं’. शिवाजी महाराज अमर रहें. 

कंगना के इस पलटवार के बाद, उर्मिला के सपोर्ट में कई बॉलीवुड स्टार्स और उनके फ़ैंस उतर आए हैं.

Times Now को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा,

राजनीतिक टिकट पाना उनके लिए बहुत मुश्किल नहीं है, क्योंकि उर्मिला को भी मिल गया है. अगर उन्हें टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा? सभी को टिकट मिल रहा है. मैं अपने जीवन के साथ क्यों खेलूं, क्या मेरा घर तोड़ दिया है…?

ख़ुद को 100 प्रतिशत सही बताते हुए कंगना ने अध्ययन सुमन द्वारा दिए गए बयान पर भी बात की. अध्ययन ने कुछ सालों पहले कंगना पर ये इल्ज़ाम लगाया था कि कंगना उन्हें ज़बरदस्ती ड्रग्स देती थीं. इसपर कंगना ने कहा कि मैंने न तो कभी किसी ड्रग पेडलर को फ़ोन किया और न ही कभी ड्रग्स ख़रीदा ,लेकिन हां मुझे ये चीज़ साफ़ दिख रही है कि किस तरह ड्रग्स से भारत के लोगों को नुकसान पहुंच रहा है, ख़ासकर पंजाब को.

pehalnews

कंगना ने कहा,

मुंबई में रहने के दौरान, मुझे लोगों के धमकी भरे कॉल आए कि जो वो कर रही हैं उसका नतीजा बुरा होगा. जैसे, मुझे जेल भेज दिया जाएगा या नशीली दवाओं के इस्तेमाल के लिए फंसा दिया जाएगा. ऐसे लोग हैं बहुत नीच होते हैं, ये आपके दिल को तोड़ देते हैं. कंगना ने कहा कि उनके दोस्तों और पड़ोसियों को भी फ़ोनकॉल पर धमकी दी गई. 
firstpost

शिवसेना नेता संजय राउत को सीधे संबोधित करते हुए, कंगना ने कहा,

मैं हाई टैक्स ब्रैकेट में आती हूं, मैं हर साल लगभग 15-20 करोड़ रुपये का टैक्स भरती हूं और महाराष्ट्र में सैकड़ों लोगों को रोज़गार देती हूं. 

कंगना के लिए जैसे कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया गया है उसके चलते उन्होंने कहा था कि उन्हें मुंबई में असुरक्षित महसूस होता है और मुंबई की तुलना पाकिस्तान से कर दी थी. इस पर संजय राउत ने उन्हें मुंबई से दूर रहने की सलाह दी थी.

mathrubhumi

कंगना हाल ही में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के निशाने पर भी रहीं, जया ने बीते मंगलवार को संसद सत्र के दौरान फ़िल्म इंडस्ट्री पर उनके हमलों को ‘शर्मनाक’ बताया था. 

News और Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिए ScoopWhoop हिंदी पर क्लिक करें.