Ullu TV काफ़ी तेज़ी से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है. इसकी वेब सीरीज़ और शॉर्ट फ़िल्मों की काफ़ी सराहना भी हो रही है. Ullu TV की सबसे अच्छी बात ये है कि इसके लिये आपको ख़ास महंगे प्लान लेने की ज़रूरत भी नहीं है. अगर अब तक आपने Ullu App या फिर Ullu TV पर नज़र नहीं डाली है, तो काफ़ी कुछ मिस किया है.

जल्दी से Ullu की ये वेब सीरीज़ निपटा डालिये:

1. द बुल ऑफ़ दलाल स्ट्रीट

ये दिवालिया घोषित हो चुके व्यक्ति की कहानी है. वो व्यक्ति जो मुंबई में एक स्टॉकब्रोकर बन कर जीवन व्यतीत करने लगता है.

2. #MeToo

इस सीरीज़ के ज़रिये आपको बॉलीवुड के ऐसे हीरो की कहानी देखने को मिलेगी, जिसके लिये उसकी पहचान और शोहरत काफ़ी मायने रखती थी. सीरीज़ #MeToo कैपेंन पर आधारित है.

3. तड़प

तड़प एक युवा कपल की कहानी है. जिसमें प्यार और धोखा दोनों शामिल हैं. इस सीरीज़ को तीन पार्ट में रिलीज़ किया गया है. सीरीज़ के लीड एक्टर इंद्रनील सेनगुप्त और परम सिंह हैं.

4. जूली

जूली के ज़रिये हॉस्पिटल स्टॉफ़ के दर्द को दर्शकों के सामने रखा गया है. जिसमें उनके शोषण और अफ़येर की कहानी देखने को मिलेगी.

5. कविता भाभी

कविता भाभी भी Ullu की बेहतरीन सीरीज़ में से एक है. जो लोग सविता भाभी से परचित हैं, उन्हें कविता भाभी देखना अच्छा लगेगा.

6. खुल जा सिम सिम

अगर आपने अपनी उम्र के 18 बरस पूरे कर लिये हैं, तो आप ये सीरीज़ देख सकते हैं. सीरीज़ में ज़्यादातर लव मेकिंग और किसिंग सीन हैं.

7. गा#डू

ये एक ऐसे एक्टर की कहानी है, जिस पर एक मशहूर फ़ैशन डिज़ानइर का बलात्कार करने का आरोप लगता है. इसके बाद वो न्याय पाने के लिये संर्घष करता है.

8. पांचाली

पंचाली उस लड़की कहानी है, जिसे एक घर के सभी भईयों से शादी करनी पड़ती है. अब आप समझ सकते हैं कि उस लड़की पर क्या बीती होगी.

सीरीज़ देखना ज़रूर पर घरवालों से बच कर.

Entertainment के और आर्टिकल्स पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.