(Urfi Javed Luxury Lifestyle)- फ़ैशन की दुनिया में अगर ट्रेंड में रहना है तो आपको समय-समय पर कुछ न कुछ लेटेस्ट फ़ैशन ट्राई करते रहना चाहिए. ऐसी ही एक टीवी सेलेब हैं जो आए दिन अपने अतरंगी फ़ैशन की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फ़ॉलो करते हैं.



आपने सही गेस किया है, ये कोई और नहीं टीवी स्टार उर्फ़ी जावेद (Urfi Javed) हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से की थी. इसमें उर्फ़ी ने अवनी पंत का रोल प्ले किया था. ये अब तक कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, जिसमें 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह', 'ऐ मेरे हमसफ़र', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे सीरियल्स का नाम शामिल है. (Urfi Javed Luxury Lifestyle)

उर्फ़ी Bigg Boss OTT के पहले सीज़न में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं. ये लखनऊ की रहने वाली हैं और टीवी इंडस्ट्री में कई सालों से सक्रिय हैं. चलिए आज बताते हैं आपको उर्फ़ी जावेद की लग्ज़री लाइफ़स्टाइल (Urfi Javed Luxury Lifestyle) के बारे में.

ये भी पढ़ें: सब जानना चाहते हैं कि Urfi Javed के कपड़े कौन डिज़ाइन करता है, तो चलिए आज मिल ही लेते हैं 

1. उर्फ़ी जावेद की कुल संपत्ति (Urfi Javed Net Worth) 

टीवी सीरियल्स और विज्ञापनों में काम कर उर्फ़ी काफ़ी पैसा कमाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इनकी कुल संपत्ति लगभग 172 करोड़ रुपये है. सोशल मीडिया पर उर्फ़ी जावेद (Urfi Javed) काफ़ी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर इन्हें 3 मिलियन से अधिक लोग फ़ॉलो करते हैं. 

urfi javed parents
Source: siasat

2. उर्फ़ी जावेद की फ़ीस (Urfi Javed Fees)

उर्फ़ी एक टीवी सीरियल के लिए 25-30 हज़ार रुपये प्रति एपिसोड रुपये फ़ीस वसूलती हैं. वो हर महीने लगभग 30-50 लाख रुपये कमाती हैं. वो एक्टिंग और मॉडलिंग कर ख़ूब पैसे कमा रही हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर ब्रैंड एंडोर्समेंट के ज़रिये भी जमकर कमाई कर रही हैं. 

3. आलीशान फ़्लैट और गाड़ी की हैं मालकिन

अपने अतरंगी फ़ैशन के लिए मशहूर उर्फ़ी जावेद का मुंबई एक आलीशान फ़्लैट है. उनके पास Jeep Compass SUV है. इसकी ऑन रोड क़ीमत लगभग 25 लाख रुपये है. वो अक्सर इसी कार से ट्रैवल करती दिखाई देती हैं.

urfi javed cars
Source: cartoq

4. कहां से की है पढ़ाई 

उर्फ़ी जावेद लखनऊ में पली-बढ़ीं हैं. उन्होंने लखनऊ के City Montessori School से माध्यमिक शिक्षा हासिल की है. उन्होंने Amity University लखनऊ से ही मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन की है. 

urfi javed
Source: lehren

5. उर्फ़ी जावेद का परिवार (Urfi Javed Family)

जब उर्फ़ी जावेद 'बिग बॉस ओटीटी' में शामिल हुई थी तब लोगों को लगा था कि वो मशहूर गीतकार जावेद अख़्तर की बेटी हैं. मगर बाद में शबाना आज़मी ने ख़ुद क्लीयर किया था कि वो और उनके पति से इनका कोई नाता नहीं है. असल में उर्फ़ी गोमती नगर में रहने वाले एक मुस्लिम परिवार में जन्मी हैं. उनके परिवार में माता-पिता, एक भाई और तीन बहनें हैं. 

उर्फ़ी जावेद के फ़ैशन सेंस की तरह ही कमाल की है उनकी लाइफ़स्टाइल (Urfi Javed Luxury Lifestyle).